अभिनव बिंद्रा ने नीरज चोपड़ा को गिफ्ट में दिया 'Tokyo'

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचने वाले नीरज चोपड़ा इन दिनों सुर्खियों में छाये हुए हैं। हर तरफ उन्ही की बातें हो रहीं हैं। अब इसी बीच नीरज चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जो आप देख सकते हैं। इस तस्वीर में वह निशानेबाज और ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा के साथ नजर आ रहे हैं। वैसे इस तस्वीर में एक और खास बात है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल, अभिनव बिंद्रा ने नीरज चोपड़ा को खास तोहफा दिया है।

इस तस्वीर में नजर आ रहा है कि अभिनव ने नीरज को Puppy गिफ्ट किया है, जिसका नाम ‘Tokyo’ है। पप्पी के नाम के चलते अब यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं नीरज चोपड़ा ने अपने पोस्ट में लिखा, 'अभिनव बिंद्रा सर और उनके परिवार के साथ शानदार समय बिताने का मौका मिला। अपने गोल्ड मेडल को बीजिंग वाले सीनियर से मिलवाया और बिंद्रा परिवार की मेहमाननवाज़ी का लुत्फ उठाया। Tokyo से मिलवाने के लिए शुक्रिया, चोपड़ा परिवार का नया सदस्य।' वैसे इस मुलाकात को लेकर अभिनव बिंद्रा ने भी ट्वीट किया।

आप देख सकते हैं उन्होंने लिखा कि, 'हम दोनों इस बात पर राज़ी हुए हैं कि प्रोसेस ही गोल है, गोल्ड ही प्रोसेस है। युवा गोल्ड मेडलिस्ट के साथ समय बिताकर अच्छा लगा।' आप सभी को बता दें कि इसी साल अगस्त के महीने में नीरज चोपड़ा ने जापान के टोक्यो में इतिहास रचा। उन्होंने भाला फेंक में 87.58 मीटर की दूरी पर भाला फेंककर गोल्ड मेडल जीता था। वहीं निशानेबाज अभिनव बिंद्रा के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2008 के बीजिंग ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता था।

ऑल ब्लैक लुक में कमाल नजर आईं शाहरुख की लाडली सुहाना

पेगासस मामले में सुप्रीम कोर्ट बनाएगा जांच कमेटी

अमेरिका दौरा: कौन हैं वो 5 दिग्गज CEO ? जिनसे आज मुलाकात करने वाले हैं पीएम मोदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -