इन यंग बॉलीवुड एक्ट्रसेस से जलती हैं नीना, जानिए क्या है वजह
इन यंग बॉलीवुड एक्ट्रसेस से जलती हैं नीना, जानिए क्या है वजह
Share:

हाल ही में हुए मेट गाला इवेंट में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट ने कहर ढाया। इवेंट के दैरान दोनो अभिनेत्रियों बहुत खूबसूरत और बॉल्ड दिखाई दी। इसी के चलते अब नीना गुप्ता ने इंटरनेशनल इवेंट्स में बॉलीवुड अभिनेत्रियों के शामिल होने पर बात की है। दरअसल नीना गुप्ता ने एक साक्षत्कार के बीच यंग बॉलीवुड अक्ट्रेसेस को लेकर बात की। नीना के मन में मिक्स्ड रिव्यूज थे क्योंकि उन्होंने यंग पीढ़ियों को इंटरनेशनल लेवल पर बड़ा बनते हुए देखा है। प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण जैसी अभिनेत्री के बारे में बोलते हुए, नीना ने इस बाजरे में बोला है कि वह चाहती हैं कि उन्हें इस तरह का वैश्विक 'एक्सपोज़र' वापस मिले। उन्होंने कहा कि जब वह उन्हें ऐसे इवेट्स में देखती हैं तो उन्हें जलन महसूस होती है।

दीपिका पादुकोण मार्च में लॉस एंजिल्स में आयोजित 95 वें एकेडमी अवॉर्ड में प्रजेंटर भी रहीं। प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट ने इस साल के मेट गाला कार्यक्रम से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था, जो 1 मई को न्यूयॉर्क में आयोजित भी किया गया था। उनके बारे में बात करते हुए, नीना ने एक इंटरव्यू में बोला है कि, वह चाहती थी कि वह आज एक यंग अभिनेत्री होती। उन्होंने आगे बोला है कि, "काश हमारे पास भी उसी तरह का एक्सपोजर होता. मैं हर गुजरते मिनट के बारे में सोचती हूं। मैं हर सेकंड महसूस करती हूं।

मुझे आश्चर्य है कि अगर मैं एक यंग अभिनेत्री होती तो क्या होता! मैं इतना कुछ अपने नाम कर सकती है और यह कहने के बाद, मुझे पता है कि आपके पास वह सब कुछ नहीं हो सकता जो आप चाहते हैं। मैं निश्चित रूप से उन सभी कामों के लिए आभारी महसूस करती हूं जो इस आयु में भी मेरे रास्ते में आ रहे हैं। लेकिन हां, जब मैं देखती हूं तो मुझे बहुत जलन होती है उन्हें गाउन पहनकर चलने पर।"

The Kerala Story विवाद पर कंगना ने कही ऐसी बात हर कोई हो गया हैरान

कार्तिक आर्यन की माँ ने दी कैंसर को मात, शेयर किया भावुक पोस्ट

विवादों में फंस चुका है विंदू दारा सिंह का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -