मां नीना की ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' रिलीज होने के बाद बेटी मसाबा को पता चली थी ये बड़ी बात

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता एवं उनकी बेटी मसाबा गुप्ता अच्छी बॉन्डिंग साझा करती हैं। नीना ने मसाबा को अकेले पाला तथा दोनों मां-बेटी एक दूसरे से सभी बातें साझा करती आई हैं। हालांकि अब मसाबा गुप्ता ने उस एक चीज के बारे में जानकारी दी है, जो उन्हें मां नीना की ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' रिलीज होने के पश्चात् पता चली। 

दरअसल, शुक्रवार को मसाबा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा। इस के चलते उन्होंने अपने कई प्रशंसकों से चर्चा की तथा उनके प्रश्नों के उत्तर दिए। ऐसे में एक प्रशंसक ने मसाबा गुप्ता से पूछा, 'नीना जी की बुक 'सच कहूं तो' में वो कौन सी ऐसी बात थी जो आपको नहीं पता थी?' इसके उत्तर में मसाबा गुप्ता ने बताया, 'मुझे नहीं पता था कि जब मैं पैदा हुई तब उनके पास रूपये नहीं थे। जब मैं पैदा हुई तब उनके पास मेरे जन्म के लिए भी रूपये नहीं थे। मैं सी-सेक्शन से पैदा हुई थी। तो यह बात सुनकर मेरा दिल टूट गया था।'

वही मई 2021 में मसाबा गुप्ता ने नीना की बुक 'सच कहूं तो' का एक भाग अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया था। इससे उस वक़्त नीना की आर्थिक स्थिति के बारे में पता चला था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'मेरी मां नीना गुप्ता की बुक 'सच कहूं तो' से एक भाग। जब मैं पैदा हुई थी मेरी मां के बैंक खाते में 2000 रुपये थे। वक़्त के साथ आए कर के बकाया पैसों को जोड़कर यह रकम 12000 हुई थी। तथा मैं सी-सेक्शन से हुई बच्ची थी। 

फिर रणवीर सिंह ने करवाया अतरंगी फोटोशूट, सामने आईं तस्वीरें

बिना हेलमेट रोड़ पर निकली उर्वशी रौतेला, पुलिस ने रोका तो दिया ये जवाब...

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, किया इस मॉडल मशहूर को कॉपी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -