नीना गुप्ता ने अपनी फिल्म की शूटिंग की पूरी
नीना गुप्ता ने अपनी फिल्म की शूटिंग की पूरी
Share:

बधाई हो स्टारर नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'शिव शास्त्री बलबो' की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में खूबसूरत अभिनेत्री के साथ अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर भी मुख्य भूमिका में हैं। एक दिन पहले, शनिवार की रात, नीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की एक श्रृंखला साझा की। फिल्म क्रू द्वारा उनके लिए आयोजित रैप-अप समारोह से चित्र और वीडियो साझा किए गए थे। अभिनेत्री ने रैप-अप की घोषणा करते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया, "#shivshastribalboa के लिए मेरा शूट ओवर एक महीने बाद शानदार शूट हुआ।"

पोस्ट के तार में जहां अभिनेत्री ने वीडियो साझा किया, अभिनेता को एक रूसी नर्तक के साथ पैर हिलाते हुए देखा जा सकता है। "और अब रूप परिवर्तन," मसाबा मसाबा श्रृंखला के अभिनेता ने फिल्म के चरित्र के लिए ऑन-स्क्रीन खेल के मुकाबले अपने आधुनिक अवतार का जिक्र करते हुए कैप्शन में लिखा। 22 जुलाई को अनुपम खेर ने 'शिव शास्त्री बलबो' के फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण किया, जिसमें उनके साथ नीना भी थीं। अभिनेता ने खुलासा किया कि फिल्म "अमेरिका के एक छोटे से शहर में एक भारतीय के जीवित रहने की एक आकर्षक कहानी होगी।" उन्होंने फिल्म की घोषणा करते हुए एक अनोखा स्थान भी साझा किया, जो अनुपम की 519 वीं फिल्म होगी, जिसे यूएफआई मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले अजयन वेणुगोपालन द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

आगामी फिल्म के अलावा, अनुपम खेर के पास 'द लास्ट शो', 'मुंगीलाल रॉक्स' और 'द कश्मीर फाइल्स' सहित कई अन्य परियोजनाएं हैं। नीना गुप्ता ने हाल ही में रिलीज़ हुई क्राइम थ्रिलर 'डायल 100' में मनोज बाजपेयी और साक्षी तंवर की सह-कलाकार के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए सुर्खियों में छाई रहीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

 

24 घंटों में मिले कोविड-19 के 30 हजार 948 नए मामले, 403 मरीजों की मौत

सीएम बोम्मई ने कहा- "अत्यधिक सावधानी" के साथ कर्नाटक सरकार स्कूलों को फिर से खोलने के लिए है तैयार...

उत्तर प्रदेश में 594 किलोमीटर गंगा एक्सप्रेस-वे का निर्माण होगा: सीएम योगी आदित्यनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -