चोली के पीछे क्या है की नीना को है काम की तलाश
चोली के पीछे क्या है की नीना को है काम की तलाश
Share:

जिस प्रकार से पूर्व में हमे नीना गुप्ता के बारे में पता चला था कि वह हमे पूर्व में एक लघु फिल्म में भी नजर आ चुकी है. जी हां हम बात कर रहे है लघु फिल्म 'खुजली' के बारे में जिसमे की हमे अभिनेत्री नीना गुप्ता भी नजर आई थी. अब एक बार फिर से खलनायक वाली इस नीना गुप्ता के बारे में हमे सुनने में आया है की वह बेरोजगार हो गई है व उन्हें काम की तलाश है.

जी हां बता दे कि, बॉलीवुड कि,फेमस टीवी एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों काम की तलाश में हैं. वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए लोगों से काम मांग रही हैं. 62 साल की इस एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा,-'मैं मुंबई में रहती हूं, काम करती हूं. एक अच्छी एक्टर हूं और अच्छे रोल की तलाश में हूं.'

नीना की इस पोस्ट को उनकी बेटी मसाबा ने भी शेयर किया. साथ ही एक इमोशनल मैसेज भी लिखा, 'कुछ दिन पहले मैं किसी से कह रही थी कि मुझे काम मांगने में ना तो डर लगता है और ना ही शर्म आती है. यह जाहिर तौर पर खानदानी है. मेरी मां ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है. मेरा मतलब है कि नेशनल अवॉर्ड विजेता, 62 साल की मेरी मां. उन्होंने मुझे हमेशा काम करने के लिए प्रेरित किया है. वह कहती हैं काम आपको बुज़ुर्ग होने से दूर रखता है.

एक युवा अभिनेता के जीवन में यह दुर्लभ चीज होती है, अर्जुन कपूर

अक्षय कुमार ने दी सफाई-बताया क्यों पकड़ा था तिरंगा उल्टा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -