डीप नेक ड्रेस पहनकर ट्रोलर्स को 62 साल की नीना गुप्ता ने लगाई लताड़
डीप नेक ड्रेस पहनकर ट्रोलर्स को 62 साल की नीना गुप्ता ने लगाई लताड़
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों अपनी ड्रेस को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं। अब हाल ही में उनका नया वीडियो सामने आया है जो डीप नेक ड्रेस वाला है। जी दरअसल डीप नेक ड्रेस पहनकर उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। वहीं इस वीडियो में 62 साल की नीना गुप्ता उन लोगों को लताड़ लगाती नजर आ रही हैं जो बोल्ड कपड़े पहनने वाली एक्ट्रेसेज को ट्रोल करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में उन्होंने ऐसे लोगों की पढ़ाई लिखाई पर सवाल उठाते हुए कहा, 'मुझे ये इसलिए पोस्ट करना है क्योंकि ऐसा लगता है कि जो लोग ऐसे सेक्सी टाइप कपड़े पहनते हैं, जैसे कि मैंने अभी पहने हैं - वो ऐसे ही होते हैं, बेकार के।' इसी के साथ आगे नीना गुप्ता ने कहा, 'लेकिन मैं बता दूं कि मैंने संस्कृत में एम.फिल की हुई है, और भी बहुत कुछ किया हुआ है। तो कपड़े देख कर किसी को जज नहीं करना चाहिए। तो कपड़े देखकर किसी को जज नहीं करना। ट्रोल करने वालों समझ लो।' उनके इस वीडियो पर ढेरों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जी दरअसल इस वीडियो को देखकर कुछ लोगों ने नीना की बात का सपोर्ट किया है तो कुछ ने उन्हें क्रिटिसाइज किया है। कई लोग ऐसे भी हैं जो नीना को पागल कहते नजर आए हैं। काम के बारे में बात करें तो नीना एक बेहतरीन अदाकारा है और अब तक कई हिट फ़िल्में दे चुकीं हैं। 

बिना नाम लिए अनुपम खेर ने साधा JNU पर निशाना, कहा- 'कहाँ से आया टुकड़े-टुकड़े गैंग शब्द'

'मैंने अपनी दोनों एक्स-वाइफ को हलके में लिया, अब अफ़सोस...': आमिर खान

रिलीज हुआ 'रनवे 34' का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -