नीना गुप्ता का फैशन फ्यूजन देख कर रह जायेंगे हैरान
नीना गुप्ता का फैशन फ्यूजन देख कर रह जायेंगे हैरान
Share:

 हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस नीना गु्प्ता इन दिनों फैशन गोल्स दे रही हैं. उनके फैशन सेंस को हर कोई फॉलो करना चाहता है. इसके साथ ही अब नीना गु्प्ता की कई फोटोज वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में नीना स्टनिंग लगीं है . इसके अलावा फोटोज में नीना ट्रेंच कोट, हाई बूट्स और ओवर साइज शर्ट पहने दिखीं. इसी के साथ उन्होंने एथनिक ज्वैलरी कैरी की हुई थी. नीना का फैशन फ्यूजन देखते ही बनता है.

इसके अलावा फोटोज शेयर करते हुए नीना ने लिखा- ट्रेंच कोट तो पहन लिया, परन्तु जेवर पहनने का शौक गया न अभी तक. वहीं नीना के पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उन्हें 80 के दशक में वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से प्यार हुआ था. दोनों ने कभी शादी नहीं की लेकिन उनकी एक बेटी है. वर्क फ्रंट की बात की जाये पर नीना ने अपने हिंदी फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1982 में फिल्म ये नजदीकियां से की थी, इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं जिनमें जाने भी दो यारो, मंडी, त्रिकाल आदि शामिल हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नीना ने सीरियल खानदान से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था. इसके अलावा उन्हें सांस, सिस्की, सात फेरे और कमजोर कड़ी कौन जैसे हिट शोज के लिए भी याद किया जाता है. इसके अलावा नीना ने बीते साल रिलीज हुई बधाई हो में आयुष्मान खुराना की मां किरदार निभाया था. फिल्म में उनकी अदाकारी को काफी पसंद किया गया था.

Love Aaj Kal Box Office : कार्तिक-सारा की फिल्म ने कमाए इतने करोड़, यह रहा कलेक्शन

malang box office : मलंग के कलेक्शन की गति हुई धीमी, जानिये क्या रही कमाई

विराट से दूर होने पर अनुष्का को आएगी पति की याद, बताया-गुडबाय कहना आसान नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -