लॉकडाउन के तहत सोने का हार पहनकर नीना गुप्ता ने शेयर किया वीडियो

लॉकडाउन के तहत सोने का हार पहनकर नीना गुप्ता ने शेयर किया वीडियो

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस का खतरा बना हुआ है. ऐसे में हाल ही में एक फंक्शन पर न जाने के कारण अभिनेत्री नीना गुप्ता ने जो किया है उसका एक वीडियो वाइरल हो गया है. जी हाँ, अभिनत्री नीना आए दिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है अब हाल ही में नीना ने लॉकडाउन के दौरान एक वीडियो साझा किया है जो तेजी से चर्चाओं का विषय बन चुका है. आप देख सकते हैं इस वीडियो की खासियत यह है कि नीना ने अपने गले में 'सोने का हार' पहना है.

यहाँ देखे वीडियो...

आप देख सकते हैं इस वीडियो में नीना काले रंग की ड्रेस पहनी हुई हैं इसके साथ उन्होंने एक सोने का हार भी पहना हुआ है. वहीँ इस वीडियो में नीना बता रही हैं कि वो सोने का हार पहनकर सोशल मीडिया पर दिखावा कर रही हैं. जी दरअसल इस वीडियो को नीना ने कैप्शन दिया है, 'सच कहूं तो 14'.View this post on Instagram#SachKahoonToeA post shared by Neena ‘Zyada’ वैसे इस वीडियो में नीना कह रही हैं, 'सच कहूं तो मैंने जो जेवर पहना है इसे कहते हैं हार. पिछले काफी सालों से मुझे मन था कि एक ऐसा हार मेरे पास हो. तो फाइनली जब मैंने थोड़े से पैसे कमाये तो मैंने इसे खरीद लिया और जब से ये आया है तब से ये मुसीबत आ गई. तब से कोई फंक्शन नहीं आया, किसी की शादी नहीं हुई, कहीं बाहर भी नहीं जा रही हूं, तो मैंने कहा चलो आपलोगों को ही दिखा देती हूं.'

इसी के साथ आगे नीना कहती हैं, 'कम से कम आपलोग देखकर कुछ अच्छा-अच्छा तो लिख देंगे. नहीं भी लिखोगे तो कोई बात नहीं. सोशल मीडिया पर ही आपलोगों को दिखाकर खुश हो जाऊं. अब पता नहीं कब हम बाहर जायेंगे, किसी फंक्शन में जायेंगे. आजकल पूरा-पूरा दिन नाइटसूट में बीत जाता है. हमलोग घर में तैयार नहीं होते, जब बाहर जाते हैं तभी तैयार होते हैं. चिंता मत किजिए, ये वक्त भी बीत जायेगा. अच्छा समय आएगा.' इस समय नीना के इस वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और एक के बाद एक इस वीडियो पर कमेंट्स की बरसात हो रही है. वैसे नीना ने पिछले दिनों ही सच कहूं नाम की एक सीरिज शुरू की जिसके लिए वह कई वीडियोज शेयर करती हैं और यह वीडियो भी उसी क्रम का है.

रवीना टंडन ने भी की फ़ैन्स से बाहर ना निकलने की अपील

करियर हुआ ठप्प तो बहन के पति के साथ बिजनेस कर रही है यह एक्ट्रेस

कोरोना वायरस के चलते तलाक के बाद भी इस एक्टर के घर पहुंची पत्नी