नीना गुप्ता ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीरें

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा नीना गुप्ता की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सवधान' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इसके अलावा इस फिल्म में नीना गुप्ता की एक्टिंग की सभी ने जमकर तारीफ की है। ​वहीं एक्टिंग के अलावा नीना हमेशा ही किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इसके साथ ही नीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन नीना अपनी लेटेस्ट और ग्लैमरस तस्वीरों को सोशल प्लेटफॉर्म पर साझा करती हैं।अभी हाल ही में नीना ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो तेजी से वायरल हो रहा है।

असल में अभिनेत्री नीना गुप्ता ने हाल ही में अपने फैंस के साथ अपनी शानदार तस्वीर साझा की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह लेटेस्ट अप्डेट्स के साथ-साथ अपनी पुरानी तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।वहीं  इन तस्वीरों में नीना बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नीना गुप्ता की ये तस्वीरें आज की नहीं बल्कि साल 1993 में आई संस्‍कृत फिल्‍म 'भगवद् गीता: सॉन्‍ग ऑफ द लॉर्ड की है'। इस​ फिल्म में नीना ने द्रौपदी का किरदार निभाया था। वहीं इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि नीना ने लाल बिंदी लगाई हुई है। 

इसके साथ ही उन्‍होंने नोज़ रिंग, गोल्‍ड नेकलेस और झुमके पहने हुए हैं। इसके साथ ही फोटो में उनके एक्‍सप्रेशन बेहद ही खास ही हैं। नीना इस ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को साझा करने के साथ ही नीना ने एक खास कैप्शन लिखा है। वह लिखती हैं, 'है न कुछ बात! संस्‍कृत फिल्‍म भगवद् गीता की एक थ्रोबैक फोटो।' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मूवी को जीवी अय्यर ने निर्देशित किया था। वहीं उनकी इस फिल्म को सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍म के राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया गया था। वहीं इस मवूी में नीना की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hai na kuch baat! #Throwback from a Sanskrit film, Bhagwath Geeta.

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on

Thappad Box Office: ताकतवर फिल्म की हल्की शुरुआत, पहले दिन ये रहा कलेक्शन

इन टॉप 7 अभिनेत्रियों ने शादी के बाद छोड़ी इंडस्ट्री, एक नाच कर कमा रही हैं पैसा

पीएम मोदी की नींद पर 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम ने कसा तंज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -