नीना गुप्ता ने VADH के नए BTS वीडियो को लेकर कही ये बात
नीना गुप्ता ने VADH के नए BTS वीडियो को लेकर कही ये बात
Share:

बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर वध आपके लिए सबसे बड़े इंडियन एक्टर्स - संजय मिश्रा और नीना गुप्ता को पहली बार एक फ्रेम में लेकर आई है। मूवी का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था और इसने हमें पूरी तरह से बांधे रखा। इंडियन सिनेमा के इतिहास में बनी किसी भी मूवी की तुलना में इस मूवी ने अपने आधार की वजह से सभी की दिलचस्पी और ध्यान आकर्षित भी किया है। फिल्म जहां आपको झकझोर कर रख देगी, वहीं इसके इमोशनल कंपोनेंट्स दर्शकों के दिलों को छू लेंगे। कम ही लोग जानते हैं कि वध की स्टार कास्ट संजय मिश्रा और नीना गुप्ता एक ही स्कूल में पढ़े हुए है। दरअसल, एक वक्त ऐसा भी था जब नीना गुप्ता की मौजूदगी ने संजय मिश्रा को उनका दीवाना बना चुके है।

आज, निर्माताओं ने वध की मेकिंग का BTS जारी किया है और हम नीना गुप्ता और संजय मिश्रा को उनके शुरुआती वक़्त और उनकी शूटिंग के दिनों के किस्से शेयर करते हुए देख सकते हैं। इसी के बारे में बात करते हुए, नीना गुप्ता कहती हैं, “मैं वध करना चाहती थी, इसका मुख्य कारण संजय मिश्रा के साथ काम करना था।

वहीं केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए वह बोलती हो, 'यदि आपके को-एक्टर अच्छे हैं तो केमिस्ट्री अपने आप आ जाती है।' इस पर संजय मिश्रा ने इस बारें में बोला है, “हम दोनों एक ही इंस्टि्यूट से हैं जो NSD है। नीना जी मेरी सीनियर हैं। एक इवेंट के दौरान जब मैंने पहली बार नीना गुप्ता को देखा तो मैं उन्हें देखते हुए झाड़ियों में जा गिरा। उन्होंने मेरी पत्नी की भूमिका निभाई है और मैं उन्हें कभी 'तुम' नहीं कह सकता था, मैंने उन्हें केवल 'आप' बोला था। वध की कहानी उन माता-पिता की दुखद यात्रा पर रोशनी डालती है जिनके बेटें उनके बुढ़ापे में उन्हें छोड़ देते है और इसके उपरांत उन्हें कई तरह के संघर्षों का सामना करना पड़ता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

जबकि हमने संजय मिश्रा को अपने करियर में कई भूमिकाएं निभाते देखा है, यह पहली बार है जब हम उन्हें इस तरह के किरदार में पहली बार देखने वाले है। वध जसपाल सिंह संधू और राजीव बरनवाल द्वारा लिखित और निर्देशित हैं। यह मूवी लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा प्रस्तुत की गई हैं और जे स्टूडियो और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। फिल्म 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बना ये मशहूर कपल

कपूर फैमिली के इस मेहमान के लिए मिला स्पेशल गिफ्ट

सूफी नाइट के फंक्शन में सोहेल का हाथ थामे हंसिका ने की धमाकेदार एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -