बिना शादी के माँ बनी नीना गुप्ता, कहा- 'गलती सुधारने का एक मौका...'
बिना शादी के माँ बनी नीना गुप्ता, कहा- 'गलती सुधारने का एक मौका...'
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं जो अपने संघर्षों की कहानी सुनाते हैं तो फैंस की आँखे भर आती है. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं नीना गुप्ता की. जी हाँ, नीना गुप्ता स्ट्रॉन्ग वूमेन और सिंगल मदर के तौर पर पहचानी जाती हैं और वह कई फिल्मों में अपना दमदार प्रदर्शन कर चुकीं हैं. आपको बता दें कि नीना बिना शादी के माँ बनी हैं और उन्होंने हाल ही में बिना शादी के अपनी बेटी मसाबा गुप्ता को जन्म देने और उसे पालने से जुड़े संघर्षों का दर्द बयान किया है.

जी हाँ, हाल ही में नीना गुप्ता ने कहा- ''अगर मुझे अपनी जिंदगी में की हुई एक गलती सुधारने का मौका मिलता तो मैं कभी बिना शादी के मां नहीं बनना चाहती. हर बच्चे को दोनों पेरेंट्स की जरूरत होती है. मैं हमेशा मसाबा के साथ ईमानदारी से सब शेयर करती रही इसलिए हमारे रिश्ते पर इसका असर नहीं हुआ. लेकिन उसने भी संघर्ष किया है.'' आप सभी को बता दें कि नीना गुप्ता 1980s के समय में वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी समय तक चर्चाओं में रहीं थीं और विवियन रिचर्ड्स के साथ ही उन्होंने बेटी मसाबा गुप्ता को भी जन्म दिया था.

इसी के साथ बहुत कम लोग जानते हैं कि नीना और विवियन ने कभी शादी नहीं की और नीना ने अपनी बेटी को सिंगल मदर के तौर पर अकेले ही पाला है. आपको पता हो आज मसाबा गुप्ता जानी-मानी फैशन डिजाइनर हैं और फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं. वहीं 60 साल की नीना गुप्ता अब अपनी सेकेंड इनिंग को भी खुलकर इंजॉय कर रही हैं. उन्होंने साल 2018 में आई फिल्म 'बधाई हो' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्म फेयर अवॉर्ड अपने नाम किया था.

Tanhaji Box Office : अजय देवगन की फिल्म तानाजी की कमाई बरकरार, पहुँच सकती है आज 100 करोड़ के पार

कंगना की पन्गा से रोमांटिक कैमेस्ट्री वाला गाना हुआ वायरल, जल्द होगी रिलीज

पंगा से लेकर गंगूबाई काठियावाड़ी तक इस साल परदे पर इन अभिनेत्रियों का रहेगा दबदबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -