नीना गुप्ता की बेटी ने लिया पति से तलाक, एक्ट्रेस ने दिया चौकाने वाला बयान

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के लिए फेमस होने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जी दरअसल उनका उनके पति मधु मंटेना के साथ डिवोर्स हो गया है. हाल ही में सामने आई एक खबर के अनुसार, मसाबा गुप्ता और मधु मंटेना को डिवोर्स ग्रांट कर दिया गया है. जी हाँ, बीते साल मार्च में मसाबा गुप्ता और मधु मंटेना ने डिवोर्स फाइल किया था और अब दोनों अलग हो चुके हैं.

काफी समय से दोनों के रिश्ते में काफी तनाव देखने को मिल रहा था और दोनों ने अलग होने का फैसला तो दो साल पहले अगस्त में ले लिया था. अब दोनों ऑफिसियली अलग हो चुके हैं. बीते दिनों ही खुद मसाबा ने इस बात की जानकारी दी थी और उन्होंने बताया था, 'हमे बहुत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि हमने कुछ समय के लिए अलग होने का फैसला लिया है. हम इस समय इस परिस्थिति में नहीं है कि अपनी तकलीफ अपने करीबी दोस्तों को भी समझा पाए. बस हम इतना चाहते हैं कि आप हमे कुछ समय दें और जब भी आपसे मिले तब थोड़ा प्यार'.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक बीते साल मार्च में दोनों ने बांद्रा फैमिली कोर्ट में डिवोर्स के लिए फाइल किया था और उस समय दोनों की तरफ से एक सयुंक्त स्टेटमेंट सामने आया था. दोनों ने अपने स्टेटमेंट में कहा था, 'काफी सोचने के बाद हमने अलग होने का फैसला लिया है. हम डिवोर्स ले लेंगे. हम दोनों एक दूसरे का सम्मान करते हैं और ये फैसला सोच समझकर लिया गया है. हमे कुछ समय के लिए अकेला छोड़ दिया जाए'. वहीं इस बारे में एक बार नीना गुप्ता ने बात की थी और कहा था, 'एक मां होने के नाते मैंने कहा था कि कोई फैसला जल्दबाजी में मत लो. इसके बारे में सोचो क्योंकि हम मधु को पसंद करते हैं, वो अच्छा इंसान है. लेकिन बात नहीं बनी. ये फैसला तुरंत नहीं लिया गया, उन्होंने सोचा फिर लिया. मेरे लिए ये बड़ा शॉक था'.

मुंबई की सड़कों पर अंडा पाव बेचते दिखा यह एक्टर, जानिए क्यों

इमोशनल होकर धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'क्या लेकर आए थे क्या लेकर जाओगे'

बाज़ार मैगजीन के लिए हॉट हुईं देसी गर्ल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -