नीना गुप्ता ने किया बड़ा खुलासा, विवेक से पहले भी कर चुकी थी इस शख्स से शादी
नीना गुप्ता ने किया बड़ा खुलासा, विवेक से पहले भी कर चुकी थी इस शख्स से शादी
Share:

बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस नीना गुप्ता इस समय अपनी ऑटोबायोग्राफी को लेकर बहुत चर्चाओं में हैं। इस ऑटोबायोग्राफी में नीना ने अपने जीवन के कई बड़े रहस्य खोले हैं जो प्रशंसकों के लिए बहुत हैरतअंगेज हैं। नीना की ऑटोबायोग्राफी का नाम है सच कहूं तो और अब जो इसके माध्यम से बड़ा खुलासा हुआ है वो ये कि नीना ने विवेक मेहरा से पहले भी एक शादी की है, मगर वो शादी एक वर्ष भी नहीं चल पाई। दोनों शादी के एक वर्ष पश्चात् अलग हो गए थे।

नीना ने कहा कि उन्होंने अमलन कुसुम नाम के व्यक्ति से विवाह किया था। उस समय वह आईआईटी का छात्र था तथा संस्कृत में मास्टर्स कर रहा था। रिपोर्ट के अनुसार, नीना ने अ्पने रिलेशनशिप के बारे में खुलासा करते हुए बताया था, अमलन औप मैं कैम्पस में मिले थे। उसके माता-पिता दूसरे शहर में रहते थे, मगर उसके दादाजी हमारी गली में रहते थे तथा वह त्यौहार तथा छुट्टियों में वहीं रहता था। दोनों के रिश्ते के बारे में तब पता चला जब अभिनेत्री के मित्र ने उनके माता-पिता के सामने खुलासा किया। हालांकि इससे दोनों के रिलेशनशिप पर कोई फर्क नहीं पड़ा।

तत्पश्चात, नीना को अमलन के साथ श्रीनगर जाने की अनुमति मिल गई थी तथा दोनों ने शादी कर ली। मगर फिर दोनों को एहसास हुआ कि दोनों एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं। नीना ने बताया, अमलन और मेरा नजरिया बहुत अलग था। उसे लगता था कि मैं केवल परिवार पर फोकस करूं। मगर मैं काम करना चाहती थी और केवल हाउसवाइफ बनकर नहीं रहना चाहती थी। मुझे जीवन से और चाहिए था और जैसे मैंने और थिएटर करना आरम्भ किया, मेरे रास्ते साफ होते गए। नीना ने बताया, ‘अमलन और मैं बेहद ही कम वक़्त के लिए शादीशुदा थे। हम दोनों उस समय बहुत यंग थे। कम आयु में हमने शादी कर ली थी, मगर मैं उनके बारे में कुछ भी गलत नहीं कहूंगी।’ बता दें कि नीना और अमलन शादी के एक वर्ष पश्चात् अलग हो गए थे।

रिलीज हुआ विद्या बालन की मूवी शेरनी का ये गाना, विश्वभर की महिलाओं को दिया ट्रिब्यूट

अपनी पत्नी को पाकिस्तान जाकर लाने वाले ग़दर के सनी देओल के बारें में जानें पाकिस्तानियों की राय

सलीम और जावेद की डॉक्यूमेंट्री पर एक साथ काम करेंगे बॉलीवुड के ये कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -