फिल्म 'ऊंचाई' में शामिल होकर खुश है नीना गुप्ता
फिल्म 'ऊंचाई' में शामिल होकर खुश है नीना गुप्ता
Share:

राजश्री प्रोडक्शन (Rajshree Production) की मूवीज में काम करने का हर कलाकार का सपना रहता है। इस प्रोडक्शन तले काफी खूबसूरती से कहानी को गढ़ा जाने वाला है। इसी क्रम में सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) कल यानी 11 नवम्बर को मूवी ‘ऊंचाई’ (Uunchai) लेकर आ चुके है। इस मूवी में कई बड़े कलाकारों के साथ नीना गुप्ता (Neena Gupta) भी अहम किरदार भी अदा रहे है। हाल ही मूवी को ले​कन नीना ने विस्तार से बातचीत भी की है।

फिल्म ‘ऊंचाई’ में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, सारिका और परिणीति चोपड़ा लीड रोल प्ले कर रहे है। इनके साथ फिल्म में नीना की भी खास भूमिका है। इसे लेकर नीना ने हाल ही मीडिया से बात की और कहा कि वे लम्बे समय से सूरज के साथ कार्य करना चाह रहे है।

राजश्री के ऑफिस घूमा करती थी: नीना गुप्ता ने इंटरव्यू में कहा है कि, ‘मैं लम्बे समय से प्रतिभाशाली सूरज बड़जात्या के साथ मूवी करना चाहती थी। वे जिस तरह की मूवी बनाते हैं वह मुझे बहुत पसंद है। मैं राजश्री के ऑफिस के चक्कर लगाया करती थी ताकि किसी मूवी का भाग बन सकूं। मूवी ‘ऊंचाई’ में रोल पाकर मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं। फिल्म के दौरान मेरा फोकस बस यही था कि मैं अपना हर शॉट बेहतरीन तरीके से दूं। फिल्म में काम करके बहुत मजा आ चुका है।’

इस माह डबल होगा मनोरंजन का डोज, रिलीज होगी एक से बाद एक बड़ी फिल्म

Brahmastra 2 इस एक्टर की माँ का किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण

The Kerala Story को रोकने के लिए एक हो गए वामपंथी और कोंग्रेसी, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -