अक्षय कुमार क 'सूर्यवंशी' में हुई एक और एक्ट्रेस की एंट्री
अक्षय कुमार क 'सूर्यवंशी' में हुई एक और एक्ट्रेस की एंट्री
Share:

इन दिनों रोहित शेट्टी अपनी आने वाली सुपरकॉप फिल्म 'सूर्यवंशी' में व्यस्त चल रहे हैं. इसमें अक्षय कुमार कॉप की भूमिका में हैं और लीड एक्टर हैं. इसकी खबर फिल्म 'सिम्बा' से चली आ रही हैं जिस पर काम भी चल रहा है. कुछ दिनों पहले ही यह घोषणा हुई थी कि कटरीना कैफ एक बार फिर अक्षय के साथ नज़र आने वाली हैं. इसके साथ अब इस फिल्म में एक और सितारे का नाम जुड़ने जा रहा है. तो आइये जानते हैं कौन है वो एक्ट्रेस.

हाल ही में जानकारी सामने आई है बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस नीना गुप्ता को इस फिल्म में कास्ट किया गया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में नीना गुप्ता अक्षय की मां का किरदार निभाती नजर आएंगी. इस रोल के बारे में बात करते हुए नीना ने कहा कि यह रोल एक टिपिकल मां का किरदार नहीं बल्कि इसके कई शेड्स होंगे. उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म में उनके, अक्षय और कटरीना के बीच अलग तरह की केमिस्ट्री नजर आएगी. इसके पहले भी उन्होंने कई फिल्मों में माँ का ही ऑल निभाया है. 

आपको बता दें कि पिछली बार नीना सुपरहिटफिल्म 'बधाई हो' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके काम की काफी तारीफ हुई थी. इसके अलावा हाल में वह तापसी पन्नू के लीड रोल वाली फिल्म 'मुल्क' और 'वीरे दी वेडिंग' में भी दिखाई दी थीं. इन फिल्मों में उनकी एक्टिंग को अच्छा खासा सराहा गया है. 

तो पर्दे पर फिर दिखेगी 'तारा सिंह' और 'सकीना' की प्रेम कहानी, फिर होगा 'ग़दर'

हूबहू GOT के टीरियन की तरह दिखता है यह अभिनेता, सलमान संग भी किया काम

केंद्र पर इस एक्ट्रेस का बड़ा हमला, कहा-किसानों की हत्यारी है सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -