इंस्टाग्राम की पोस्ट के बाद इस अभिनेत्री को मिला फिल्मों में काम

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने हाल ही में बातचीत के दौरान बताया कि अपनी ज़िन्दगी में उन्होंने कई उतार चढ़ाव देखें हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नीना गुप्ता की ज़िन्दगी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है, क्योंकि जिस तरह नीना ने ज़िन्दगी से संघर्ष किया है, वह वाकई काबिल-ऐ-तारीफ है.

नीना का क्रिकेटर के साथ अफेयर होना, बिना शादी के माँ बन जाना, अकेले बेटी की परवरिश करना किसी संघर्ष से कम नहीं है. ज़िन्दगी के इन्ही उतार-चढ़ाव के बीच आज वह उस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं, जहां खुशियां ही खुशियां हैं. नीना अब शादी शुदा हैं, और अब वह काफी अच्छे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं.

हाल ही में नीना कांस फिल्म फेस्टिवल से लौटी हैं, जहां उनकी फिल्म 'द लास्ट कलर' का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया. कुछ समय पहले नीना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने काम मांगने की गुज़ारिश की थी. कुछ ही समय में उनके पास पांच बड़ी फिल्मों के ऑफर्स आ गए थे. नीना जल्द ही बॉलीवुड की कई फिल्मों नज़र आने वाली हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'दबंग 3' का रणबीर कपूर की इस फिल्म से होगा महाक्लैश

रेस 3 एक्ट्रेस डेज़ी शाह ने किया बड़ा खुलासा

71वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में श्रीदेवी को किया गया सम्मानित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -