Video: पुलिस और अपराधियों का दोस्ताना, TI की बन्दूक से कुख्यात तस्कर ने काटा जन्मदिन का केक
Video: पुलिस और अपराधियों का दोस्ताना, TI की बन्दूक से कुख्यात तस्कर ने काटा जन्मदिन का केक
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के नीमच जिले में तालिबानी स्टाईल में लोडिंग वाहन से घसीटकर एक दलित की हत्या किए जाने का मामला देश-विदेश की सुर्ख़ियों में रहा था, इसका वीडियो सामने आने के बाद नीमच जिला पुलिस प्रशासन हरकत में आया और ताबडतोड तरीके से आरोपियों को अरेस्ट किया था। जिसके बाद अब नीमच जिले में कुख्यात तस्कर बाबू उर्फ जयगुरूदेव का तालिबानी स्टाईल में अनौखा और बेहद बेतुके तरीके से मनाया गया बर्थडे का वीडियो सामने आया है। जिसमें दिखाया जा रहा है कि टीआई (इंस्पेक्टर) नरेंद्रसिंह ठाकुर के नेतृत्व में तस्कर का जन्मदिन मनाया जाता है और इसमें देवास जिले के पुलिसकर्मी भी शामिल रहते है।

 

तस्कर चाकू से नहीं, बल्कि TI की 12 बोर बंदूक से केक काटता है। यह वीडियो  नीमच जिले में पुलिस अफसर और तस्करों की मिलीभगत के पुख्ता सबूत पेश कर रहा है। यह वीडियो 20 जून 2021 का है। कुख्यात तस्कर बाबू सिंधी के फार्म हाउस का वीडियो बताया जा रहा है। वीडियो में TI नरेंद्रसिंह ठाकुर की 12 बोर बंदूक से तस्कर केक काटता हुआ दिखाई दे रहा है, वहीं देवास जिले के पुलिसकर्मी पंकज कुमावत व अन्य पुलिसकर्मी केक खाते हुए बीयर पीते हुए दिखाई दे रहे है। 255 क्विंटल डोडाचूरा, अफीम अंश युक्त कालादाना, धोलापाली के मामले में तस्कर बाबू सिंधी फिलहाल कनावटी जेल में कैद है।

बाबू सिंधी की TI ठाकुर व अन्य पुलिसकर्मियों की किस तरह से सांठगांठ थी, यह वीडियो में स्पष्ट नजर आ रही है। एक तरफ प्रदेश के सीएम शिवराजसिंह चौहान तस्करों, माफियाओं के अडडे व नेटवर्क को ध्वस्त् करने के लिए मुहीम चला रहे है, वहीं दूसरी तरफ नीमच में पुलिस का ही तस्करों को संरक्षण हासिल है, ऐसे में CM शिवराज की मंशा के अनुरूप कैसे काम होगा। बता दें कि TI नरेंद्रसिंह ठाकुर काफी समय से नीमच सिटी थाना क्षेत्र में थाना प्रभारी रहे है, इसी थाने में आरक्षक पंकज कुमावत भी था, TI व आरक्षक बाबू पर मेहरबान थे। बाबू की गतिविधियों पर कभी एक्शन नहीं लिया।

सूत्र बताते है कि तस्कर बाबू के साथ TI ठाकुर व आरक्षक पंकज कुमावत दोनों पाटर्नर की भूमिका निभा रहे थे। बाबू सिंधी पर 26 अगस्त को केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम ने एक्शन लिया था, इसके बाद से ही आरक्षक पंकज कुमावत देवास जिले में पुलिस की डयूटी से नदारद है। कुछ दिनों पूर्व आरक्षक पंकज कुमावत द्वारा तस्कर बाबू के जन्मदिन के जश्न में 500-500 के नोट उडाने का वीडियो सामने आने के बाद देवास पुलिस अधीक्षक ने आरक्षक को सस्पेंड कर दिया था। सोशल मीडिया में अब TI ठाकुर की बंदूक से कुख्यात तस्कर बाबू द्वारा केक् काटने वाले वीडियो ने पुलिस विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा दिए है। वह वीडियो पुलिस विभाग के उच्च अधिकारीयों तक पहुंच गया है। अब देखना ये होगा कि तस्करों के साथ पार्टी बनाने वाले इन पुलिसिया चेहरों पर क्या एक्शन होता है।

असम आगंतुकों के लिए फिर से खुले काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान और टाइगर रिजर्व

घर में बुजुर्गो के अभाव से ही होता है डिप्रेशन

अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर CM शिवराज ने दी बधाई

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -