होली के रंग में रंगे हुए नज़र आए नीलकमल सिंह, वायरल हुआ नया गाना
होली के रंग में रंगे हुए नज़र आए नीलकमल सिंह, वायरल हुआ नया गाना
Share:

होली को अभी भले कुछ समय बीत गया हो, लेकिन भोजपुरी गीत-संगीत की दुनिया में होली की खुमारी एक बार फिर से चढ़ती हुई नज़र आ रही है. ऐसे में आये दिन एक से बढ़कर एक भोजपुरी होली स्पेशल गाने रिलीज किए जा रहे है. उसी क्रम में पारिवारिक और सामाजिक सरोकारों वाली कंटेंट को लेकर अपनी पहचान बना चुके विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून ने भी अपना नया गाना 'पिचकारियां के मजा लेल' को रिलीज कर चुके है, जो अब खूब वायरल होने लगा है.

फैंस को पसंद आया सॉन्ग: गाना 'पिचकारियां के मजा लेलs' दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा और जिसके व्यूज तेजी से बढ़ने लगे है. इस गाने को नीलकमल सिंह के द्वारा गाया गया है , जो फूहड़ता से दूर बहुत  साफ और कर्णप्रिय लिरिक्स वाला है. यह गाना ऐसा है कि किसी को भी झूमने को मजबूर कर देने वाला है. 

गाने को लेकर नीलकमल सिंह ने इस बारें में बोला है कि भोजपुरी म्यूजिक भी अब सिनेमा की तरह बदलाव का वाहक बन चुका है. हमारा गीत-संगीत भी फूहड़ता और द्विअर्थी मतलब वाली वर्जनाओं को तोड़  कर आगे की तरफ बढ़ने जा रहा है. उसी सीरीज का ये गाना है और दर्शक भी इसलिए हमारे गाने को पसंद भी करने लगा है. हम बस सबों से यही अपील करने वाले है कि आप अपना प्यार और आशीर्वाद बनाये रखें. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कि विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून से रिलीज गाना 'पिचकारियां के मजा लेलs' को नीलकमल सिंह के द्वारा गया गया है, जबकि फीचरिंग सृष्टि उत्तराखंडी है. लिरिक्स अरुण बिहारी हैं और म्यूजिक  शिशिर पांडेय का है. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. वीडियो डायरेक्टर पवन पाल हैं. होली के त्यौहार पर रंग जमाने के लिये गाना मिल चुका है. आप तो बस होली खेलने की तैयारी कर लीजिए. 

 

प्राची सिंह ने पार की खूबसूरती की सारी हदें, फोटोज शेयर कर लूटा फैंस का दिल

ब्लैक ड्रेस में नम्रता मल्ला ने इंटरनेट पर लगा दी आग

अफसाना खान की शादी में ब्लू लहंगे और चोली में अक्षरा सिंह ने बटौरी सुर्खियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -