पहली बार पंकज कपूर से लिए तलाक पर बोलीं शाहीद की माँ
पहली बार पंकज कपूर से लिए तलाक पर बोलीं शाहीद की माँ
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर एक्टर शाहिद कपूर की मां यानी पंकज कपूर की पहली पत्नी नीलिमा अज़ीम ने तलाक के इतने साल बाद अब इस बारे में खुलकर बात की है. हाल ही में नीलीमा ने बताया कि ''मैं अलग नहीं होना चाहती थी, लेकिन पंकज आगे बढ़ चुके थे इसलिए हमने अलग होने का फैसला किया.'' आप सभी को बता दें कि नीलिमा और पंकज कपूर की शादी सन् 1979 में हुई थी इसके बाद 1981 में शाहिद कपूर का जन्म हुआ और 1984 में नीलिमा और पंकज एक दूसरे से अलग हो गए. वहीं दोनों ने तलाक ले लिया और फिर इसके बाद नीलिमा ने 1991 में राजेश खट्टर से शादी की, लेकिन वो भी नहीं चली और ईशान खट्टर के जन्म के बाद 2001 में दोनों अलग हो गए.

आप सभी को बता दें कि दो तलाक के बाद नीलिमा ने 2004 में रज़ा अली खान से शादी की और वो भी साल 2009 में टूट गई. ऐसे में हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में नीलिमा ने पंकज और अपने तलाक के बारे में बताया है.

उन्होंने कहा, 'मैंने कभी पंकज से अलग होने का फैसला नहीं किया था, लेकिन पंकज आगे बढ़ चुके थे. ये मेरे लिए हजम करना बहुत मुश्किल था, लेकिन उसके पास भी अपनी वजह थीं. हम बहुत लंब समय से दोस्त थे, जब मैं 15 साल की थी शायद तब से हम दोस्त थे. जब हम अलग हुए यानी जब हमारा तलाक हुआ. ये दोनों के लिए बहुत दर्दभरा था. लेकिन ठीक है अब वो पूरी तरह अपने परिवार के साथ सेटल हैं. मैं अब उनके अच्छे के लिए ही दुआ करती हूं हमेशा.'

कोविड-19 वायरस का टीका बनाने में मिली कामयाबी, 8 लोगों पर रहा कारगर

तबाही मचाने वाला है चक्रवाती तूफान अम्फान, डर से 11 लाख लोगों ने छोड़ा घर

न्यूड होकर सोती हैं पूनम पांडये, उठते ही बनाया यह वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -