नीलम के प्यार में दीवाना था ये मशहूर अभिनेता, आज इंडस्ट्री छोड़ ये काम कर रही अभिनेत्री
नीलम के प्यार में दीवाना था ये मशहूर अभिनेता, आज इंडस्ट्री छोड़ ये काम कर रही अभिनेत्री
Share:

नीलम कोठारी आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहीं हैं। 53 साल की होकर भी नीलम आज बहुत खूबसूरत लगती हैं। नीलम ने कई एक्टर के साथ फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी जोड़ी सबसे अधिक गोविंदा (Govinda) के साथ पसंद की गई। जी हाँ और दोनों ने असल जिंदगी में भी एक-दूजे को डेट किया लेकिन दोनों एक ना हो सके। कहा जाता है नीलम से गोविंदा शादी भी करना चाहते थे लेकिन दोनों साथ ना हो सके। नीलम कोठारी (Neelam Kothari) ने अपनी मासूम अदाओं से 80-90 के दशक में धूम मचा दी थी। आपको बता दें कि एक्ट्रेस 9 नवंबर 1969 में हांगकांग में पैदा हुईं थीं।

जी हाँ और नीलम ने 1984 में फिल्म ‘जवानी’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। उसके बाद नीलम ने ‘इल्जाम’ (Ilzaam), ‘खुदगर्ज’ (Khudgarz) ,‘हत्या’, ‘हम साथ साथ हैं’ जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया। वह देखते ही देखते सुपरहिट एक्ट्रेस बन गई। उस दौर में नीलम और गोविंदा की जोड़ी सबसे हिट मानी जाती थी। जी हाँ और दोनों ने करीब 10-12 फिल्मों में साथ काम किया था। हालाँकि इसी बीच गोविंदा को नीलम से प्यार हो गया।

Video: बॉयफ्रेंड जैकी संग गुरुद्वारे पहुंचीं रकुल प्रीत सिंह, गरीबों को दिए पैसे

कहा जाता है नीलम को गोविंदा अपनी पत्नी बनाना चाहते थे लेकिन उनकी मम्मी तैयार नहीं हुईं। इसी के चलते दोनों अलग हो गए। कहा तो यह भी जाता है कि गोविंदा का प्यार वन साइडेड था। जी हाँ और नीलम ने कभी सार्वजनिक तौर पर नहीं कहा कि उन्हें गोविंदा से प्यार था। एक बार एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा था कि ‘मेरे पिताजी को भी नीलम पसंद थीं। वह चाहते थे कि मैं नीलम में शादी कर लूं,लेकिन मेरी मां नहीं चाहती थीं’।

गोविंदा ने अंत में अपनी माँ की पसंद की लड़की सुनीता आहूजा से शादी कर ली। नीलम के बारे में बात करें तो नीलम कोठारी ने पहली शादी यूके के एक बिजनेसमैन के साथ की थी, लेकिन शादी सफल नहीं रही और दोनों ने तलाक ले लिया। उसके बाद नीलम ने अभिनेता समीर सोनी से शादी की। अब इस कपल ने एक बेटी गोद ली है और दोनों बहुत खुश हैं। नीलम फिलहाल ज्वैलरी बिजनेस संभाल रही हैं।

नवे महीने में बिपाशा बसु ने किया डांस, भड़के यूजर्स बोले- 'अपना नहीं तो होने वाले बच्चे का ख्याल करो'

पाकिस्तानी अभिनेता ने माँगा आलिया की बेटी का हाथ, बोले- 'दो मुल्कों की दोस्ती के लिए तैयार हूँ'

दादी बनने के बाद साफ़ दिखाई दी नीतू के चेहरे पर खुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -