इन दो मशहूर स्टार्स संग रहा था नीलम कोठरी का अफेयर, टूट चुकी है पहली शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम कोठारी का आज जन्मदिन है। हर साल नीलम अपना जन्मदिन 9 नवंबर को मनाती हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि नीलम का जन्म हांगकांग में हुआ था लेकिन उन्हें अपना फ़िल्मी करियर बनाना था जिसके लिए वह मुंबई आ गई। यहाँ उन्होंने कई फिल्मों में काम किया जो बेहतरीन रहीं और इन फिल्मों में काम कर देखते ही देखते वह सुपरहिट हो गईं। फिल्मों से कहीं जयादा नीलम अपने लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। उनका नाम सबसे पहले और लंबे समय तक गोविंदा के साथ जुड़ा रहा था। कहा जाता है दोनों एक दूजे से शादी करना चाहते थे लेकिन ऐसा हो ना सका।

वैसे अपने दोनों को एक साथ कई फिल्मों में देखा होगा। एक बार एक इंटरव्यू में खुद गोविंदा ने नीलम के साथ बिताए हुए पलों के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि 'मुझे याद है कि नीलम से पहली मुलाकात।। जब उसने मुझे हैल्लो बोला, लेकिन मेरी अंग्रेजी कमजोर थी, इसलिए मैनें ज्यादा बात नहीं की।' इसके अलावा गोविंदा ने इंटरव्यू में कहा था कि, 'मेरे पिता चाहते थे कि मैं नीलम से शादी करुं, लेकिन मैं सुनीता से शादी करने का वादा कर चुका था, इसलिए मैं उसे हमेशा कहता था कि नीलम जैसा बनो।। सुनीता इस बात से इतनी परेशान हो गई कि उन्होंने गुस्से में नीलम के लिए कुछ कह दिया और इस बात से मैं बहुत भड़क गया और मैंने सुनीता के साथ अपनी सगाई तोड़ दी, लेकिन बाद में मैंने खुद को संभाला और सुनीता को समझाया।'

वैसे इस तरह नीलम और गोविंदा अलग हो गए। गोविंदा से अलग होने के बाद नीलम का अफेयर बॉबी देओल संग रहा। दोनों काफी समय तक साथ रहे लेकिन धर्मेंद्र की वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया। अंत में नीलम ने यूके के एक बिजनेसमैन से शादी कर ली। वहीँ शादी के कुछ सालों बाद ही वह अकेली हो गईं क्योंकि उनकी शादी टूट गई। उसके बाद उनकी जिंदगी में आए एक्टर समीर सोनी। फिर उन्होंने समीर से शादी कर ली और अब दोनों की शादी को काफी समय हो गया है।

इमोशनल नोट लिखकर कंगना ने भाई संग शेयर की बचपन की फोटो

सुनील शेट्टी को मिला 'भारत रत्न डॉ अंबेडकर अवॉर्ड', वजह सुनकर करेंगे तारीफ़

पति संग हनीमून पर निकलीं काजल अग्रवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -