सलमान की प्रेमिका भी रह चुकी हैं उनकी ये बहन

Nov 09 2018 05:39 AM
सलमान की प्रेमिका भी रह चुकी हैं उनकी ये बहन

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार नीलम कोठारी ने आज अपने जीवन का अर्धशतक पूरा कर लिया है. आज नीलम 50वां जन्मदिन मना रही हैं. नीलम का जन्म 9 नवंबर 1968 को हांगकांग में हुआ था.नीलम ने अपने फिल्मी करियर में आमिर खान, सलमान खान और गोविंदा जैसे कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. लेकिन इन दिनों नीलम बॉलीवुड से दूर बिजनेस में नाम कमा रही हैं. नीलम की उनके नाम से ही एक ज्वेलर्स कंपनी हैं.

नीलम ने एक्टर समीर सोनी से शादी की थी और फ़िलहाल वो उनके साथ अपनी जिंदगी बिता रही हैं. दोनों की शादी साल 2011 में हुई थी और 2013 में दोनों ने एक बच्ची को अडॉप्ट किया था, जिसका नाम अहाना रखा. नीलमने फिल्म 'जवानी' के जरिए साल 1984 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में वो करण शाह के अपोजिट थीं. उनकी ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी, लेकिन नीलम की एक्टिंग की तारीफ हुई और फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें नोटिस किया गया.

इसके बाद से ही नीलम को कुछ अच्छे ऑफर भी मिलने लगे थे. नीलम ने फिल्म 'इल्जाम' में गोविंदा के साथ काम किया था. आपको बता दें गोविंदा की ये पहली फिल्म थी. इस फिल्म के जरिए नीलम को उनकी पहचान मिल गई थी. नीलम ने चंकी पांडे, सलमान खान, आमिर खान के साथ फिल्में की हैं. नीलम आखिरी बार साल 2001 में 'कसम' फिल्म में बड़े पर्दे पर नजर आई थीं. नीलम ने सलमान खान की बहन और उनकी प्रेमिका दोनों का ही किरदार निभाया है.

ऋषि कपूर की सेहत पर उनकी बेटी ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

होने वाली जेठानी के साथ सारी रात दारू पीकर टल्ली हुईं प्रियंका, हुई ऐसी हालत

मैगज़ीन फोटोशूट में अपने हॉट लुक के जरिए छा गईं रणबीर की मेहबूबा

?