रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ नीलम गिरी का ये नया जबरदस्त छठ गीत

भोजपुरी फिल्मों में अपनी सिंगिंग के दम पर अपनी पहचान बना चुकीं मशहूर गायिका नेहा राज के प्रशंसक में करोड़ों के आँकड़े में हैं। वहीं भोजपुरी फिल्म जगत में ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी का जलवा प्रशंसकों के उपर सिर चढ़कर बोल रहा हैं। नीलम गिरी की दीवानगी की यदि बात करें तो अपनी अदा से प्रशंसकों के दिलों पर राज करने लगी हैं। नीलम आज करोड़ों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं।

वही उनके ऐसे में इन दोनों का एक नया छठ गीत 'अरघ के बेरा' रिलीज के साथ-साथ यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। इस सांग को अब तक 63 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। उनका नया छठ गीत 'अरघ के बेरा' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इसमें गायिका नेहा राज ने अपनी मधुर आवाज से ऐसा समां बांधा की छठ से पहले ही ये सांग तहलका मचा दिया है।

वही गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। गानें में नीलम गिरी का देसी लुक लोगों को बहुत रास आ रहा है। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत 'अरघ के बेरा' का निर्माण रत्नाकर कुमार ने किया है। इस गानें को बड़े ही विशाल तरीके से फिल्माया गया है। 'अरघ के बेरा' गीत में नीलम गिरी सूर्य को अरघ देने के लिए उनकी प्रतीक्षा करती हुई दिखाई दे रही है। सूर्यदेव बादलों के पीछे छुपे हुए दिखाई दे रहे हैं।

विवादों में घिरी 'जय भीम', इस सीन पर मचा बवाल

नागा चैतन्य से तलाक के बाद सामंथा ने शेयर की खास पोस्ट, खुद को लेकर कह डाली ये बात

सोनाली कुलकर्णी ने ठुकराई थी जो फिल्म उसी के लिए एक्ट्रेस को मिला था पहला नेशनल अवार्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -