'घर में मिली सफलता से संतुष्ट न हो टीम'- विराट कोहली
'घर में मिली सफलता से संतुष्ट न हो टीम'- विराट कोहली
Share:

भारतीय कप्तान विराट कोहली इन दिनों जबरदस्त फार्म में चल रहे है और टीम इंडिया भी फ़िलहाल काफी अच्छा कर रही है. लेकिन विराट कोहली ने अपनी टीम को भारतीय जमीं पर मिली सफलता को लेकर कहा है कि वह घर में मिली सफलता से संतुष्ट ना हो. कोहली ने कहा कि टीम को घर में मिली सफलता को विदेश में दोहराने की जरुरत है, वहीं सुनील गावस्कर ने कहा है कि 'मौजूदा टीम भारत की सबसे महान वनडे टीम बन सकती है'.

जब कोहली से इस बारे में पूछा गया तो उनका सुनील गावस्कर की इस तारीफ के लिए कहना था 'यह हमारे लिए अच्छी तारीफ है. हमारी क्षमताओं के लिए भारत के एक महान खिलाड़ी से इस तरह की तारीफ सुनना अच्छा लगता है क्योकि उन्होंने बीते सालों में भारत की कई टीमें देखी है.' कोहली ने आगे कहा 'लेकिन, हमें लम्बा सफर तय करना है. टीम युवा है. हम अभी घर में खेल रहे है अगर हम इस फॉर्म को उन जगहों पर जारी रख सकें जहाँ की स्थितियों से अपरिचित हो तो फिर हम खुश हो सकते है'.

कोहली ने आगे कहा 'हम जो अभी कर रहे है, इससे हमें प्रेरणा मिलती है और लगातार इस तरह के प्रदर्शन करने का विश्वास मिलता है. भारत ने पिछले 18 महीनों में अपने घर में अभी तक अपने सभी विपक्षियों को मात दी, लेकिन यह बात घर से बाहर उसके प्रदर्शन के बारे में नहीं कही जा सकती.' आपको बता दें कि फिलहाल टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज चल रही है जिसमे भारत 3 -1 से आगे है. सीरीज का चौथा मैच कल (1 अक्टूबर) को नागपुर में खेला जाना है.

प्रो कबड्डी लीग: यू-मुम्बा ने बेंगलुरु बुल्स को पटका

बेंगलुरु वनडे में भारत की हार के 5 सबसे बड़े कारण

ख़तरनाक योर्कर से घायल हुआ ये क्रिकेटर

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -