इंडस्ट्री की व्यवस्था और ढांचे को बदलने की जरुरत है- ऋचा

फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' में नजर आने वाली अभिनेत्री ऋचा इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में ऋचा ने बॉलीवुड में होने वाले यौन शोषण के बारे में एक बार फिर खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि वो लोग बहुत बहादुर हैं, जो यह खुलेआम कहते हैं कि बॉलीवुड में यौन उत्पीड़न होता है, लेकिन कोई किसी का नाम लेकर यह नहीं कह सकता, क्योंकि इसके बाद काम मिलने की गारंटी नहीं होती है.

ऋचा ने कहा कि, "अगर आप मुझे जिंदगी भर पेंशन दें, मेरी सुरक्षा और मेरे परिवार का ख्याल रखें, यह सुनिश्चित करें कि मुझे फिल्मों और टीवी में काम मिलता रहेगा या मैं जो भी करना चाहूं करती रहूं, मेरा करियर निर्बाध बढ़ता रहे तो मैं अभी नाम लूंगी, वाकई ऐसा करूंगी. केवल मैं ही नहीं और भी लोग ऐसा करेंगे, लेकिन कौन ऐसा करेगा."

इसके अलावा उन्होंने हालीवुड के जाने माने निर्माता हार्वी विंस्टीन के बारे में बात करते हुए बोला कि, "हर बार जब कोई बोलता है तो प्रतिक्रिया होती है, नाम बताने को कहा जाता है, अगर प्रेस को पता है कि कौन यह कर रहा तो क्यों नहीं बताते". अभिनेत्री ने कहा कि, "इंडस्ट्री की व्यवस्था और ढांचे को बदलने की जरूरत है. अदाकार के लिए रॉयल्टी नहीं होती. समुचित कानून के अभाव में कौन लेगा जोखिम."

ये भी पढ़े

सच बोलना भारी पड़ रहा है- नवाजुद्दीन सिद्दीकी

अपनी फिल्मों के जरिये आज भी सबके दिल में बसे दादा मुनि

डेविस की याद में हिलेरी डफ ने गुदवाया टैटू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -