ATKMB के हमले में सुधार की है जरूरत: एंटोनियो लोपेज हाबास

By Nikki Chouhan
Jan 22 2021 04:07 PM
ATKMB के हमले में सुधार की है जरूरत: एंटोनियो लोपेज हाबास

गोवा: विलियम्स द्वारा चोट के समय विजेता एतके मोहन बागान ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में गुरुवार को फतोराडा स्टेडियम में चेन्नईयिन एफसी पर 1-0 की संकीर्ण जीत दर्ज की। इस जीत के बाद एटीके मोहन बागान के हेड कोच एंटोनियो लोपेज हाबास ने कहा कि हालांकि वह चेन्नईयिन एफसी पर अपनी टीम की जीत से खुश हैं, लेकिन उनकी टीम को हमले में सुधार करना होगा क्योंकि उन्हें गोल करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

मैच के बाद के सम्मेलन में उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि आज हम शानदार, सकारात्मक थे और हमने खेल जीतने के लिए रन बनाए। फुटबॉल में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अच्छा खेलें और खेल जीतें और आज हम शानदार खेले। तीन अंक हमारे लिए वास्तव में महत्वपूर्ण है क्योंकि यह एक कदम लीग में हमारे उद्देश्य की ओर करीब है। उन्होंने आगे कहा, जब गोल करने की बात आती है तो हमें परेशानी हो रही है, लेकिन हम उस पर सुधार के लिए कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं। इस लीग में हमेशा ट्रेन चलाना मुश्किल होता है क्योंकि हम हर दो-तीन दिन में खेलते हैं। आप कठिन कई बार प्रशिक्षित किया है, लेकिन मुझे लगता है कि यह स्पष्ट है कि हम हमले में सुधार किया है।

दूसरी ओर, चेन्नईयिन के मुख्य कोच सिसाबा लास्ज़लो ने कहा कि उनका पक्ष अच्छा खेला गया है लेकिन सिर्फ एक मिनट में, उन्होंने डेविड विलियम्स द्वारा एटीके मोहन बागान को एक जीत के लिए देर से लक्ष्य प्राप्त करने में सब कुछ खो दिया।

बर्नले ने लीवरपूल के पीएल में 68 पर इस सीम को दी मात

बर्नले ने रोमांचक मुकाबले में लिवरपूल को किया पराजित

इस टीम से भिड़ेंगी मेनचेस्टर की महिला खिलाड़ी