दरवाजा खोलकर सो गई लड़की, घर में घुसा पडोसी और कर डाला गन्दा काम

हाल ही में अपराध का एक मामला गाजीपुर से सामने आया है. इस मामले को गाजीपुर के दिलदार नगर थानाक्षेत्र के एक गांव से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार एक युवक ने स्कूली छात्रा से कथित बलात्कार के बाद उसे जिन्दा जलाकर मार दिया. वहीं इस मामले में बात करते हुए पुलिस अधीक्षक अरविन्द कुमार चतुर्वेदी ने बीते रविवार को बताया कि शुक्रवार की रात घर में सो रही छात्रा के साथ पड़ोसी मेंहदी खान उसके घर में घुस गया और उसके बाद उसने उसके साथ बलात्कार किया. वहीं बलात्कार के बाद उसने वहीं से मिट्टी के तेल का डिब्बा उठाकर छात्रा के ऊपर छिड़ककर उसे आग लगा दी.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार छात्रा की चीख पुकार सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और तब तक आरोपी भाग चुका था. इस मामले में बात करते हुए उन्होंने बताया कि स्थानीय लोग छात्रा को तत्काल अस्पताल ले गये, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया है. वहीं अब इस मामले का आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुट चुकी है. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनके बारे में आप सभी जानते ही होंगे.

आए दिन आने वाले ऐसे अपराध के मामलों ने सभी जगह सनसनी मचा रखी है और सभी इन मामलों से परेशान है. ऐसे में आज जो मामला सामने आया है उस मामले में आरोपी को जल्द गिरफ्त में लिए जाने की उम्मीद पुलिस से जताई जा रही है.

पहले बाप बेटी ने जमकर पी शराब और रात में बनाने लगे सम्बन्ध...

बहन ने किया बिरादरी से बाहर निकाह तो भाई ने इस तरह ले लिया बदला

फिर शर्मसार हुई यूपी पुलिस, युवती ने लगाए सामूहिक दुष्कर्म के आरोप

Most Popular

- Sponsored Advert -