Video : जब सीमेंट से भरे माइक्रोवेव में फंसा इस शख्स का सिर
Video : जब सीमेंट से भरे माइक्रोवेव में फंसा इस शख्स का सिर
Share:

मजाक-मजाक में इंसान कभी भी बड़ी गलती कर बैठता है. और इतनी बड़ी गलती की वह खुद की जान तक जोखिम में डाल लेता है. ऐसा ही मजाक ब्रिटेन के एक शख्स को भारी पड़ गया. यहाँ एक आदमी ने माइक्रोवेव में सीमेंट भरकर उसमे अपना चेहरा डाल लिया. लेकिन सीमेंट जैसे ही सूखी उस व्यक्ति की जान पर बन आई. इन दिनों इस शख्स का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

ये घटना 7 दिसंबर की है जब एक 22 वर्षीय शख्स जे स्विंगलर ने यूट्यूब पर प्रैंक वीडियो बनाने के चक्कर में खुद की जान ही जोखिम में डाल दी. पहले माइक्रोवेव में सीमेंट डाली फिर स्विंगलर के चेहरे को पॉलीथिन से ढांककर उसे माइक्रोवेव में डाल दिया. सांस लेने के लिए स्विंगलर ने प्लास्टिक ट्यूब का इस्तेमाल किया था. फिर सभी सीमेंट के सूखने का इंतजार करने लगे. स्विंगलर के दोस्तों ने तो सीमेंट को सुखाने के लिए हेयर ड्रायर तक का इस्तेमाल कर लिया था. जैसे-जैसे सीमेंट सूखती गई स्विंगलर को सांस लेने में परेशानी होने लगी. जब उनके दोस्तों को पता लगा कि स्विंगलर को सांस लेने में परेशानी हो रही है तो सभी उसके चेहरे को बाहर निकालने की कोशिश में जुट गए लेकिन वे सभी नाकामयाब रहे.

इसके बाद एम्बुलेंस और फायर फाइटर को भी बुलाया गया. करीब एक घंटे का समय लेने के बाद फायरफाइटर्स स्विंगलर का चेहरा माइक्रोवेव से निकालने में कामयाब हुए. इस वीडियो को यूट्यूब पर TGFbro नाम के पेज ने पोस्ट किया है. आप भी देखिये वीडियो.

Bigg Boss से निकलते ही अपने जलवे दिखाने लगी कंटेस्टेंट

ये है दुनिया की सबसे खतरनाक भूतिया जगह

Video: 'मैं तेरा ब्यॉयफ्रेंड...' सॉन्ग पर आप भी थिरकने को हो जायेंगे मजबूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -