बदतर हो रहे हैं हालात, इन लोगों में सबसे अधिक निकला कोरोना संक्रमण
बदतर हो रहे हैं हालात, इन लोगों में सबसे अधिक निकला कोरोना संक्रमण
Share:

पीएम मोदी ने कुछ दिनों पहले लॉकडाउन की घोषणा की थी. ताकि कोरोना को रोका जा सके. वही, कोरोना वायरस के मामलों में तब्‍लीगी जमात ने आग में घी डालने का काम किया है देश में आए नए मामलों के करीब 65 फीसद मामले इसी जमात के इवेंट से जुड़ा है. आंध्र प्रदेश पुलिस की माने तो पूरे देश से 13,702 लोगों ने मार्च महीने में दिल्‍ली में आयोजित तब्‍लीगी जमात इवेंट में शिरकत किया।दिल्ली में आयोजित किए गए तब्‍लीगी जमात इवेंट के बाद कोरोना के ताज़ा मामलों में काफी बढ़त हुई है.एएनआइ के अनुसार, उत्‍तर प्रदेश के सरकारी सूत्रों का कहना है कि कोविड-19 के 172 मामले सामने आए जिसमें से 42 लोग तब्‍लीगी जमात इवेंट में शामिल हुए थे।

लॉक डाउन: 1000 रुपए में बेच रहा था 100 रुपए का क्वार्टर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

वायरस को लेकर गुरुवार सुबह करीब 11 बजे तक ​मिले आंकड़ों के अनुसार देश भर के 485 मामलों में से 60 फीसद केवल इस इवेंट में शामिल होने वाले लोग हैं.इस क्रम में दिल्‍ली में केवल संक्रमण के 141 नए मामले सामने आए हैं.इन मामलों में 129 केवल वैसे लोग हैं जो तब्‍लीगी जमात के इवेंट में शामिल हुए थे.तब्‍लीगी जमात के इवेंट के बाद कोरोना वायरस मामलों में हुई बढ़ोत्‍तरी लगातार तीसरे दिन शुक्रवार को भी जारी है.तब्‍लीगी जमात में देश भर से करीब 295 प्रतिनिधि शामिल हुए।

IIT जोधपुर के छात्रों ने बनाई फेस शील्ड, कोरोना से बचाव में करेगी मदद

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राजधानी दिल्‍ली के अलावा देश के दक्षिणी राज्‍यों- तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक में 143 तब्‍लीगी प्रतिनिधि या उनके संपर्क में आए लोग संक्रमित पाए गए.वहीं तमिलनाडु में कुल 75 में से 74 मामले तब्‍लीगी जमात में शामिल हुए लोगों के हैं.तेलंगाना में 27 संक्रमित मामलों में से 26 इसी जमात के लोगों के हैं.कर्नाटक में 14 मामलों में से 11 मामले तब्‍लीगी प्रतिनिधियों के हैं आंध्र में भी कुल 32 संक्रमित ममाले तब्‍लीगी से जुड़े हैं।

दरभंगा डीएम को जान से मारने की धमकी, 2 लाख के इनाम का ऐलान

भारतीय इंजीनियरों का मुरीद हुआ अमेरिका, बना डाला सबसे सस्ता वेंटीलेटर

कोरोना संकट के बीच मायावती की अपील, क़हा- सभी बसपा विधायक करें एक-एक करोड़ का सहयोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -