बंगाल में मौतों पर NDTV के पत्रकार का जश्न ! हिंसा की खबर पर लिखा- 'जैसी करनी वैसी भरनी'

May 05 2021 10:11 AM
बंगाल में मौतों पर NDTV के पत्रकार का जश्न ! हिंसा की खबर पर लिखा- 'जैसी करनी वैसी भरनी'

नई दिल्ली: बंगाल में चुनाव परिणाम सामने आने के बाद हिंसा का दौर जारी है। पूरे देश में इसकी निंदा हो रही है। वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इस खुनी खेल को जस्टिफाई करने में लगे हुए हैं। ऐसा ही एक ट्वीट NDTV के पत्रकार सौमित मोहन द्वारा किया गया है। दरअसल, NDTV पत्रकार सौमित मोहन ने सोमवार को बंगाल में ABVP कार्यकर्ताओं पर हुए हमले को जस्टिफाई करने की कोशिश की है।

सौमित ने सरकारी न्यूज़ एजेंसी ANI के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, “जैसी करनी वैसी भरनी।” यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि मोहन ने जिस खबर पर टिप्पणी की है, उसमें बताया गया था कि ABVP कार्यकर्ताओं पर TMC गुंडों ने हमला किया है। इस ट्वीट में ANI ने बताया था कि 15-20 TMC के गुंडों ने ABVP के कोलकाता कार्यालय पर हमला बोला। वहाँ तोड़फोड़ की। ABVP कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की और भगवान हनुमान व माँ काली की प्रतिमाओं को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

सौमित की प्रोफाइल पर जाकर देखें तो पता चलता है कि उनके बायो में NDTV लिखा हुआ है। हालांकि, सौमित ने अपना यह कमेंट डिलीट तो कर दिया है, किन्तु इस भद्दी टिप्पणी के लिए उन्होंने अब तक माफी नहीं माँगी है। हालाँकि एक ट्वीट में उन्होंने बताया है कि उनके ट्विटर हैंडल से 10:45 PM के आसपास छेड़छाड़ की गई थी, जबकि ABVP कार्यकर्ताओं पर हुए हमले पर उनका कमेंट 10:36 PM पर किया गया था। बंगाल में हो रही मौतों और हिंसा पर इस तरह की टिप्पणी करना कहीं से भी उचित नहीं कहा जा सकता, ख़ास कर जब आप खुद एक पत्रकार हो। 

ख़त्म हुए चुनाव, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानिए आज के भाव

2021-22 के लिए भारत की आशाओं को बड़ा झटका, Goldman Sachs ने कम किया वृद्धि अनुमान

दादर में मुंबई का पहला ड्राइव-इन टीकाकरण केंद्र हुआ शुरू