मुम्बई में तैयार को रहा है बॉलीवुड स्टाइल थीम पार्क
मुम्बई में तैयार को रहा है बॉलीवुड स्टाइल थीम पार्क
Share:

देखा जाए तो दुबई में अगर बॉलीवुड पार्क दुबई है, तो हैदराबाद में रामोजी फिल्म में सिटी है, तो वही सिंगापूर में डिज्नीलैंड है. अब यह खबरें आ रही हैं कि जल्द ही मुंबई में बॉलीवुड स्टाइल थीम पार्क का आयोजन किया जायेगा. मुंबई के कर्जत में स्थित फेसम ND Studios को अब बॉलीवुड स्टाइल थीम पार्क पर तैयार किया जा रहा है. इस स्टूडियो में जोधा अकबर से लेकर कई बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी ख़बरों की शूटिंग के सेट लग चुके हैं.

ND Studios के ओनर और आर्ट डायरेक्टर नितिन चंद्रकांत देसाई ने इस बारे में बताया कि, "इंडियन फिल्म इंडस्ट्री ने अपने 100 साल पूरे कर लिए हैं. इस दौरान यहां कई खूबसूरत सेट तैयार किए गए हैं, जिन्हें शूटिंग के बाद तोड़ दिया जाता था. थीम पार्क बनाने का फैसला हमने बॉलीवुड की ग्रोथ को देखते हुए लिया है. यूनिवर्सल स्टूडियो या वार्नर ब्रदर्स स्टूडियो की पॉपुलैरिटी देखते हुए हम भी अपने स्टूडियो को इनके लेवल का बनाने की कोशिश कर रहे हैं."

 ND Studios के बॉलीवुड थीम बन रहे इस पार्क के एरिया लगभग 25 एकड़ में बना हुआ है जिसका अनावरण इसी साल के फरवरी के माह में होना है. इस स्टूडियो के ओनर ने आगे कहा है कि, "इस स्टूडियो में भारत के प्रिसद्ध स्मारकों की झलक दिखाई देगी. जिसमे शीश महल, आगरा फोर्ट, पिक्चर बेस्ड लेक समेत मुंबई का टाउन स्क्वायर भी शामिल है. यहाँ बॉलीवुड की शूटिंग को ध्यान में रखते हुए कई सारे बाजार जैसे फैशन स्ट्रीट और चोज़ बाजार का निर्माण किया जा रहा है. इसी के साथ यहां एक बॉक्स ऑफिस काउंटर भी होगा, जहां बॉलीवुड के कई फेमस कैरेक्टर के पुतलों को रखा जायेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दीपिका का नया अवतारा हुआ रिवील, निभायेंगी पुलिस का किरदार

बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई 3 फिल्मे भी टाइगर के सामने हुई फेल

इन फोटोशूट में दिखा स्टारकिड्स का गॉर्जियस लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -