दिल्‍ली : कैब चालक ने पीड़ित को नशे का इंजेक्‍शन देकर दुष्‍कर्म को दिया अंजाम, 'स्वाति जयहिंद' ने मांगी रिपोर्ट
दिल्‍ली : कैब चालक ने पीड़ित को नशे का इंजेक्‍शन देकर दुष्‍कर्म को दिया अंजाम, 'स्वाति जयहिंद' ने मांगी रिपोर्ट
Share:

जेएनयू की एक छात्रा के साथ कैब चालक के द्वारा हुए दुष्‍कर्म केस में दिल्‍ली महिला आयोग की प्रमुख स्‍वाति जयहिंद ने संज्ञान लेते हुए दिल्‍ली पुलिस से सख्‍त सवाल पूछे हैं. उन्‍होंने बताया कि यह बहुत की हैरान करने वाली घटना है. लड़की से दुष्‍कर्म की घटना सिर्फ पुलिस की लापरवाही के कारण हुई है। पुलिस सड़क से नदारत थी. पुलिस गश्‍त नहीं कर रही. इसलिए उनसे एफआइआर की काॅपी के साथ उन्‍होंने केस में अब तक हुई प्रगति के बारे में भी जानकारी तलब की है.

मॉब लिंचिंग की घटनाओं को रोकने के लिए जागरूकता अभियान चलाएगी बिहार पुलिस

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्‍वाति जयहिंद ने दिल्‍ली पुलिस से उसे रूट की भी जानकारी मांगी है जिस पर पीड़िता को तीन घंटे तक घुमाया गया. इस मामले में पता चला है कि कैब चालक ने उस पीड़ितो पहले नशे का इंजेक्‍शन देकर दुष्‍कर्म को अंजाम दिया. चार अगस्‍त की रात को जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर कैब चालक ने दुष्कर्म को अंजाम दिया. इस बीच वह छात्रा को तीन घंटे से अधिक समय तक दिल्ली की सड़कों पर घुमाता रहा फिर आइआइटी के पास फेंककर फरार हो गया.

आखिरकार दिल्ली पुलिस को मिली सफलता, 11 महीने बाद सुलझी हेड कांस्टेबल की मर्डर मिस्ट्री

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पीड़ित मूलरूप से यूपी की रहने वाली है. वह दोस्त के जन्मदिन की पार्टी से लौट रही थी. रात करीब आठ बजे युवती ने मंदिर मार्ग स्थित एक मंदिर के बाहर से जेएनयू जाने के लिए कैब ली. उसी के बाद यह हादसा हुआ.मंदिर मार्ग पुलिस युवती के बयान के आधार पर कैब व चालक की पहचान करने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. पुलिस का कहना है कि युवती पर अभी तक नशे का प्रभाव है.

यहां जॉब के लिए लड़कियों को देना पड़ता है ऐसा टेस्ट..

पुलिसकर्मियों ने बनाया महिला-पुरुष का आपत्तिजनक वीडियो और कर दिया वायरल

नहीं बन पाया पिता तो पत्नी ने ठुकराया, दुखी होकर बन गया किडनैपर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -