शरजील इमाम को लेकर दिल्ली पहुंची पुलिस, कोर्ट में पेश करने की कवायद शुरू
शरजील इमाम को लेकर दिल्ली पहुंची पुलिस, कोर्ट में पेश करने की कवायद शुरू
Share:

छात्र शरजील इमाम को लेकर क्राइम ब्रांच की टीम दिल्ली पहुंच गई है. शरजील इमाम देशद्रोही भाषण की वजह से सुर्खियों में है. एयरपोर्ट पर भी मीडिया की भीड़ के कारण शरजील को दूसरे गेट से निकाला गया. जानकारी के अनुसार, लंच के बाद किया जायेगा पटियाला हाउस कोर्ट में उसे पेश किया जाएगा. पुलिस पूछताछ के लिए कोर्ट से शरजील की रिमांड मांगेगी.

जावड़ेकर ने दिया बड़ा बयान, कहा-कार्बन उत्‍सर्जन को कम करने की जिम्‍मेवारी...

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जेएनयू के छात्र शरजील इमाम को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बिहार के जहानाबाद से मंगलवार को गिरफ्तार किया था. शरजील ने पहचान छिपाने के लिए बाल व दाढ़ी छोटी करा ली थी. पुलिस ने वह कार भी जब्त कर ली थी, जिससे वह भागने की तैयारी में था. मंगलवार देर शाम पुलिस ने उसे मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) के समक्ष पेश कर 36 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर लिया. उसका मेडिकल कराने के बाद पटना ले जाया गया। सुरक्षा के लिहाज से उसे महिला थाने में रखा गया था.

साइना नेहवाल हुई BJP में शामिल, परिवार के इस शख्स ने ली सदस्यता

इस मामले को लेकर दिल्ली क्राइम ब्रांच के पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने बताया कि शरजील को गिरफ्तार करने के लिए पांच टीमें बनाई गई थीं. पटना, जहानाबाद, मुंबई सहित उसके अन्य ठिकानों पर रविवार और सोमवार को छापेमारी की गई थी. पता चला कि वह सीएए के विरोध में रैली में पटना के फुलवारीशरीफ इलाके में दिखा है. पुलिस ने उसके गांव काको में छापेमारी की, लेकिन वह नहीं मिला. इसके बाद उसके भाई मुजम्मिल व एक साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ की व शरजील को काको गांव के मलिक टोला से दबोच लिया गया.

बड़ी खबर: पकिस्तान में मैच नहीं खेलेगी टीम इंडिया

जंतर-मंतर पर पहुंचे प्रदर्शनकारी, CAA के खिलाफ नारेबाजी जारी

Shabaash Mithu First Look: इंडियन क्रिकेटर के लुक में शानदार लग रही है तापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -