देशद्रोह आरोपी शरजील इमाम को लेकर पुलिस रवाना, जल्द पहुंचेगा दिल्ली
देशद्रोह आरोपी शरजील इमाम को लेकर पुलिस रवाना, जल्द पहुंचेगा दिल्ली
Share:

छात्र शरजील इमाम को लेकर पुलिस बिहार से दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी है. शरजील इमाम ने बीते दिनों देशद्रोही भाषण दिया है. जिसको लेकर शरजील पर कार्यवाही हुई है. बताया जा रहा है कि पुलिस उसे विमान से लेकर दिल्ली आ रही है. माना जा रहा है कि वह किसी भी वक्त दिल्ली पहुंच सकता है. जानकारी के मुताबिक पुलिस दिल्ली पहुंचते ही उसे कोर्ट में पेश करेगी और उसके बाद पूछताछ के लिए रिमांड पर लेने की कोशिश करेगी.

गंगा यात्रा में कुल 1038 गांवो को मिलने वाला है मोक्ष

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जेएनयू के छात्र शरजील इमाम को बिहार के जहानाबाद से मंगलवार को गिरफ्तार किया था. शरजील ने पहचान छिपाने के लिए बाल व दाढ़ी छोटी करा ली थी. पुलिस ने वह कार भी जब्त कर ली थी, जिससे वह भागने की तैयारी में था. मंगलवार देर शाम पुलिस ने उसे मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) के समक्ष पेश कर 36 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर लिया. उसका मेडिकल कराने के बाद पटना ले जाया गया. सुरक्षा के लिहाज से उसे महिला थाने में रखा गया था.

आइए जानते है प्रीति जिंटा की जिंदगी और करियर से जुड़ी कुछ खास बाते

इस मामले को लेकर दिल्ली क्राइम ब्रांच के पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने बताया कि शरजील को गिरफ्तार करने के लिए पांच टीमें बनाई गई थीं. पटना, जहानाबाद, मुंबई सहित उसके अन्य ठिकानों पर रविवार और सोमवार को छापेमारी की गई थी. पता चला कि वह सीएए के विरोध में रैली में पटना के फुलवारीशरीफ इलाके में दिखा है. पुलिस ने उसके गांव काको में छापेमारी की, लेकिन वह नहीं मिला. इसके बाद उसके भाई मुजम्मिल व एक साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ की व शरजील को काको गांव के मलिक टोला से दबोच लिया गया.

कार्तिक आर्यन की स्कूल वाली गर्लफ्रेंड देगी इन हिट हीरोइनों को टक्कर, जानिये पूरी डिटेल

Kashmir Situation: उपराज्यपाल जीसी मुर्मू बोले, आखिर वह किस तरह की तरक्की चाहते हैं....

Nirbhaya Case: 1 फरवरी सुबह 6 बजे फांसी तय?, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -