मोदी-नीतीश की करीबी को न समझे पक्की दोस्ती
मोदी-नीतीश की करीबी को न समझे पक्की दोस्ती
Share:

गाजियाबाद : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक दूसरे की तारीफ क्या कर दी, राजनीतिक हलकों में दोनों की करीबी और पक्की दोस्ती करार देना शुरू हो गया है, लेकिन जदयू के राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता केसी त्यागी का कहना है कि मोदी नीतीश की करीबी को दोनों की पक्की दोस्ती न समझा जाये। त्यागी ने कहा है कि मोदी और नीतीश के बीच वैचारिक मतभेद वैसे के वैसे ही है।

गौरतलब है कि नीतीश ने जहां नोटबंदी के लिये मोदी की तारीफ की थी वहीं बिहार पहुंचने पर मोदी ने भी नीतीश की शराबबंदी हेतु तारीफ के पुल बांधे थे। पटना में प्रकाशोत्सव के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हिस्सा लेते हुये नीतीश की तारीफ तो की ही थी वहीं दोनों की स्नेहभरी मुलाकात भी हुई थी।

इसके पहले भी नीतीश मोदी की नोटबंदी को बेहतर करार दे चुके है। जदयू के राष्ट्रीय महासचिव त्यागी का कहना है कि बिहार में मोदी नीतीश की मुलाकात या तारीफ सामान्य शिष्टाचार है, न कि इसे दोस्ती के रूप में देखा जाना चाहिये। हालांकि त्यागी का यह भी कहना है कि हम नोटबंदी का विरोध आज भी नहीं करते है, लेकिन इसे पूरी तैयारी के साथ लागू करने की जरूरत थी।

एक मंच से PM मोदी ने जमकर की नीतीश कुमार की तारीफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -