Delhi Election 2020: शुक्रवार को होगी बीजेपी की बैठक, विधानसभा चुनाव में मिली हार की करेंगे समीक्षा
Delhi Election 2020: शुक्रवार को होगी बीजेपी की बैठक, विधानसभा चुनाव में मिली हार की करेंगे समीक्षा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधासभा चुनाव में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं करने वाली भारतीय जनता पार्टी में हार को लेकर मंथन जारी है.  जंहा भारतीय जनता पार्टी दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिली हार की समीक्षा करेगी. वहीं दिल्ली प्रदेश भाजपा कार्यालय में शुक्रवार को समीक्षा बैठक होगी, जिसमें प्रत्येक सीट और बूथ की समीक्षा की जाएगी. 

अध्यक्ष और मनोज तिवारी के बीच बैठक जारी:  वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इस बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (BJP national president Jagat Prakash Nadda) और दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष (Delhi BJP chief Manoj Tiwari) के बीच बैठक चल रही है. बैठक को लेकर कुछ देर बात मीडिया को पार्टी की ओर से जानकारी दी जा सकती है. 

जागरूक विपक्ष की भूमिका निभाएंगे : आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इससे पहले भाजपा के नवनिर्वाचित विधायकों की प्रदेश कार्यालय में बुधवार को अध्यक्ष मनोज तिवारी और संगठन महामंत्री सिद्धार्थन के साथ बैठक हुई. इस मौके पर मनोज तिवारी ने विधायकों को जीत की बधाई दी और कहा कि जनता के फैसले का हम सम्मान करते हैं. दिल्ली की जनता ने भाजपा को विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया है. भाजपा जागरूक विपक्ष की भूमिका निभाएगी. उन्होंने कहा कि पार्टी के विधायक सदन में दिल्लीवासियों की समस्याओं को मजबूती से उठाएंगे. उम्मीद है जिन्हें सरकार चलाने का मौका मिला है वे जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे. विधानसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत की है जिसके कारण भाजपा की सीटें भी बढ़ी हैं और वोट फीसद भी.

#CoronaVirus: जान बचाने के लिए अब इस जानवर का गोश्त खा रहे चीनी लोग, कहीं खड़ी ना हो जाए नई मुसीबत

देश पहले से ही आज़ाद है, फिर जगह-जगह आज़ादी के नारे किसलिए ? - कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद

आज पाकिस्तान पहुंचेंगे तुर्की के राष्ट्रपति एर्दोगन, इन अहम् मुद्दों पर इमरान खान के साथ करेंगे बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -