ठंड की बढ़ी मार, 32 ट्रेनों का समय परिवर्तित
ठंड की बढ़ी मार, 32 ट्रेनों का समय परिवर्तित
Share:

नई दिल्ली: दिनों दिन बढ़ते जा रहे कोहरे और ठंड के साथ आंदोलन से रेल परिचालन बुरी तरह से प्रभावित है. वंदे भारत, राजधानी, शताब्दी और हमसफर जैसी महत्वपूर्ण ट्रेनें भी घंटों देरी से चल रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि निवार को दिल्ली से चलने वाली 32 ट्रेनों का प्रस्थान समय बदलना पड़ा. दुर्ग हमसफर दस घंटे की देरी से रवाना हुई. रविवार को ताज एक्सप्रेस और महाकौशल एक्सप्रेस रद रहेगी. रेलवे अधिकारियों का कहना है देश के कई हिस्से में सुबह और देर रात घना कोहरा पड़ रहा है. इसके साथ ही कई स्थानों पर नागरिकता संशोधन कानून को लेकर आंदोलन चल रहा है. इससे कई ट्रेनों को समय पर चलाने में दिक्कत हो रही है.

15 घंटे की देरी से रवाना हुई वंदे भारत: जंहा दिल्ली से कटड़ा के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस में रविवार को तेजस एक्सप्रेस का रैक लगाया जाएगा. वाराणसी वंदे भारत के देरी से चलने के कारण यह बदलाव करना पड़ा है. शनिवार को वाराणसी से वंदे भारत एक्सप्रेस लगभग 15 घंटे देरी से रवाना हुई है, इसलिए रविवार मध्य रात्रि में इसके नई दिल्ली पहुंचने की संभावना है. कटड़ा वंदे भारत के यात्री तेजस एक्सप्रेस में सफर करेंगे. बता दें कि इन दिनों उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. इस कारण अधिकतर ट्रेनें घने कोहरे की वजह से प्रभावित हो गई हैं. दिल्ली से लखनऊ को चलने वाली ट्रेनें भी कई घंटे देरी के साथ चल रही हैं तो वहीं अन्य रूटों की ट्रेनें भी धुंध के चलते प्रभावित हैं. 

CAA: योगी सरकार पर अखिलेश यादव का तीखा प्रहार, कहा- मुख्यमंत्री की भाषा के कारण गई लोगों की जान

पिता के अंतिम संस्कार के लिए खरीदारी कर रहा था पुत्र, हादसे में हो गई मौत

जबलपुर में भीषण सड़क हादसा, बस-ट्रक की भिड़ंत में 6 लोगों की दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -