बाहुबली नेता पप्पू यादव पर मंडरा रहे संकट के बादल, जाने क्या है मामला

राजनीतिक जगत में लॉकडाउन के कारण काफी हलचल देखी जा रही है. वही, बिहार के बाहुबली नेता और पुर्णिया लोकसभा सीट से पूर्व सांसद पप्पू यादव एक बुरी मुसीबत में घिरते नजर आ रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने शिकंजा कसते हुए  लॉकडाउन के दौरान अवैध रूप से भीड़ एकत्र करने के मामले में पूर्व सांसद पप्पू यादव के खिलाफ अमर कॉलोनी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. दिल्ली पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को ओखला मंडी के सामने पूर्व सांसद ने अवैध रूप से सैकड़ों की संख्या में मजदूरों की भीड़ एकत्र की थी. इस दौरान शारीरिक दूरी और लॉकडाउन का पालन नहीं किया गया. इसके चलते मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दुनियाभर में जारी है कोरोना वैक्सीन की खोज, 40 देशों ने दिए 800 करोड़

उन पर आरोप है कि बिहार के मजदूरों की मदद के नाम पर न केवल मंगलवार की सुबह दिल्ली के ओखला मंडी में सैकड़ों की भीड़ जुटाई,  बल्कि इस दौरान सरेआम फीजिकल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती हुईं नजर आई. इस दौरान बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वे प्रवासी मजदूरों को उनके घर बिहार के विभिन्न जिलों में पहुंचाने की व्यवस्था करेंगे.

अमेरिका में इस सप्ताह से शुरू हो सकता है परीक्षण

इस मामले को लेकर पुलिस की मानें तो भीड़ जुटाने के दौरान पप्पू यादव लॉकडाउन का नियम तोड़ने के साथ यह भी भूल गए कि सभी को शारीरिक दूरी के नियमों का भी पालन करना है. वही, पुलिस की मानें तो पप्पू यादव के अनुरोध पर मंगलवार को ओखला रोड पर 200 अधिक लोग इकट्ठा गए थे और यहां पर बिहार में सत्तासीन नीतीश सरकार का विरोध करने लगे. इस दौरान लोगों की मांग थी कि उन्हें वापस बिहार सुरक्षित तरीके से रवाना किया जाए. यहां पर जुटे मजदूरों से पप्पू यादव ने यह भी कहा कि वे अपने खर्चे पर प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजेंगें.

अफगानिस्तान में आतंकियों ने महिला अस्पताल और कब्रिस्तान पर किया हमला

दुनियाभर के वैज्ञानिकों के लिए बड़ी चेतवानी, हैकरों ने रची वैक्सीन चुराने की साजिश

इन देशों में बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप, लगातार सामने आ रहे संक्रमित लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -