सीएम केजरीवाल का नया चुनाव तोहफा, जनता को 24 घंटे पानी देने का वादा
सीएम केजरीवाल का नया चुनाव तोहफा, जनता को 24 घंटे पानी देने का वादा
Share:

दिल्ली के वर्तमान सीएम अरविंद केजरीवाल विधानसभा चुनाव को लेकर जनता को साधा प्रांरभ कर दिया है. अपने चुनाव प्रचार के दौरान अरविंद ने कहा है कि पांच साल तक, शिक्षा, स्वास्थ्य और पानी के लिए काम किया है. अब एक बार और मौका दें तो हर घर में 24 घंटे पानी पहुंचा देंगे. मुख्यमंत्री ने ये बातें करोलबाग विधानसभा क्षेत्र में आप के प्रत्याशी विशेष रवि के समर्थन में रोड शो करते समय कहीं.

दलित युवक की हत्या पर भड़की भाजपा, कमलनाथ सरकार के खिलाफ करेगी बड़ा आंदोलन

शनिवार को मुख्यमंत्री ने करोलबाग विधानसभा क्षेत्र के टैंक रोड, पदम सिंह रोड, हील वाला चौक, सब्जी बाजार, बापा नगर, सब्जी बाजार देव नगर चौक, हाथी वाला चौक से होते हुए आर्य समाज रोड तक खुली जीप में रोड शो किया. इस बीच केजरीवाल पर लोगों ने छतों से फूल बरसाए.

विपक्षी दलों पर नितीश कुमार का प्रहार, कहा- हमारा काम केवल जनता की सेवा करना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रोड शो को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पांच साल में बहुत सारे काम किए और आने वाले पांच साल में बहुत काम होंगे. कई इलाकों में एक से दो घंटे ही पानी आता है, जिसे आने वाले पांच साल में 24 घंटे किया जाएगा. यमुना को साफ किया जाएगा. वहीं परिवहन व्यवस्था को बेहतर बनाया जाएगा और प्रदूषण को खत्म किया जाएगा. उन्होंने लोगों से अपील की कि जैसा समर्थन 2015 के विधानसभा चुनाव में दिया था, वैसा ही समर्थन फिर से दें. केजरीवाल ने कहा कि पांच साल में स्कूल और अस्पतालों में काम किया है. इसलिए भाजपा और कांग्रेस वालों से भी अपील है कि वे भी आप को समर्थन दें। पार्टी छोड़ने की जरूरत नहीं बस वोट आप को देना है.

असम : भाजपा शासन की बड़ी कामयाबी, बोडो अलगाववादी के समर्पण से इस विवाद का हुआ अंत

राजस्थान में विधानसभा की कार्यवाही प्रांरभ होते ही इन कानूनों के खिलाफ संकल्प पारित

फेसबुक पर भूलकर बी न करिये ऐसी गलती वरना हो सकता है भारी नुक्सान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -