सीएम केजरीवाल ने दिल्लीवासियों को दिलाया भरोसा, कहा-नही होगी बसों की कमी...

सीएम केजरीवाल ने दिल्लीवासियों को दिलाया भरोसा, कहा-नही होगी बसों की कमी...

मंगलवार को दिल्ली में तीसरी बार मुख्यमंत्री बने अरविंद केजरीवाल ने प्रदेश के लोगों को भरोसा दिलाया कि लोगों को बसों की कमी नहीं होगी. उन्होंने ट्वीट कर कहा,' इसमें समय लगा. लेकिन आखिरकार हम सभी बाधाओं को दूर करने में सफल रहे. बसों का आगमन शुरू हो गया है'. मुख्यमंत्री ने दावा किया कि इस समय शहर में लगभग 6,000 बसें हैं.

गोवा सरकार ने इस वजह से धारा 144 को लगाने का आदेश लिया वापस

इस मामले को लेकर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राजधानी में लोगों को कोई दिक्कत न इसके लिए पर्याप्त संख्या में बसों की सुविधाएं जा रही हैं. बता दें कि केजरीवाल ने विधानसभा चुनाव से पहले 11 हजार बसें दिल्ली में लेकर आने का वादा किया था. इसके अलावा दिल्ली मेट्रो नेटवर्क की लंबाई को 500 किलोमीटर से अधिक करने का लक्ष्य रखा गया है.

यूपी : कैबिनेट बैठक में एक दर्जन प्रस्तावों को मिल सकती है मंजूरी, इस मसौदे पर होगी सबकी नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिल्ली की नई सरकार पहले ही दिन से रफ्तार में है। सरकार ने रफ्तार के साथ काम करना शुरू कर दिया है. सरकार ने आम आदमी पार्टी (आप) के चुनाव घोषणापत्र और मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड पर काम करने के लिए अधिकारियों से रूपरेखा तैयार करने को कहा है. क्योंकि अगले पांच साल में चुनाव घोषणापत्र और मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड पर काम करना ही पार्टी की सर्वोच्च प्राथमिकता है. इसके साथ ही आम आदमी की जरूरतों को किस तरह तेजी से पूरा किया जा सके, इस पर सरकार का जोर होगा.

असम के मूल निवासियों को परिभाषित करने के लिए सरकार ने किया ये काम

दिल्ली हारने पर भाजपा में बौखलाहट, प्रदेश नेतृत्व को शिकायत में मिल रही ये बातों

NPR के लिए पूरी मदद करेगी महाराष्ट्र सरकार, लेकिन इसके आगे कुछ नहीं - NCP नेता जीतेन्द्र अव्हाड