अरुण जेटली की हालत गंभीर, लोग दिनभर से कर रहे प्रार्थना
अरुण जेटली की हालत गंभीर, लोग दिनभर से कर रहे प्रार्थना
Share:

आठ दिन से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली भर्ती है उनकी  हालत गंभीर बनी हुई है. शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने एम्स पहुंचकर उनका हाल लिया. राष्ट्रपति के साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और स्वास्थ्य मंत्रालय के कई अधिकारी भी मौजूद थे आइए आगे जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

उत्तर प्रदेश: 50 हजार के ईनामी बदमाश ने एसएसपी के समक्ष किया आत्मसमर्पण

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शनिवार दोपहर करीब एक बजे बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती एम्‍स में अरुण जेटली से मिलने के लिए पहुंची हैं. एम्स के अनुसार, दिन में 11:30 बजे राष्ट्रपति पहुंचे. उन्होंने डॉक्टरों और परिवार के लोगों से जेटली के स्वास्थ्य के बारे में बातचीत की. रात करीब दस बजे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी जेटली का हाल जानने एम्स पहुंचे. शाह ने इससे पहले सुबह में भी जेटली के घर पहुंचकर उनके परिजनों से बातचीत की थी.

उत्तर प्रदेश: एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

इसके अलावा पेट्रोलियम व प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धर्मेंद्र प्रधान व केंद्रीय राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने भी एम्स पहुंचकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. वहीं ट्विटर पर लोग दिनभर जेटली के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करते रहे. एम्स की तरफ से उनके स्वास्थ्य को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया गया, लेकिन शाम को एक कार्यक्रम के बाद डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि डॉक्टर उनके इलाज में हर संभव कोशिश कर रहे हैं. 9 अगस्त को उन्हें एम्स के कार्डियक न्यूरो (सीएन) सेंटर में आइसीयू में भर्ती किया गया था. दो दिन पहले उनका एक प्रोसिजर भी किया गया था, लेकिन डॉक्टर कहते हैं कि उन्हें दोबारा वेंटिलेटर सपोर्ट देना पड़ा है.

दिल्ली एयरपोर्ट पर आया फ़ोन, शख्स बोला - राफिया एक 'महिला फिदायीन' है, जो फ्लाइट में धमाका...

राखी मनाने भाई के घर गई थी बहन, रात को आया दरोगा और...

बिहार के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के घर पुलिस का छापा, AK-47 और हैंड ग्रेनेड बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -