अयोध्या मामला: अदालत के फैसले से पहले शरद पवार का बड़ा बयान, किया आगाह
अयोध्या मामला: अदालत के फैसले से पहले शरद पवार का बड़ा बयान, किया आगाह
Share:

मुंबई: सुप्रीम कोर्ट द्वारा अयोध्या भूमि विवाद मामले में फैसला अगले महीने देने की संभावना के बीच NCP अध्यक्ष शरद पवार ने बुधवार को कहा कि 'कुछ ताकतें' देश में स्थिति का फायदा उठाते हुए समुदायों के बीच दरार डालने का प्रयास कर सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने समाज के सभी वर्गों में शांति कायम रखने की बात कही। पवार ने यह टिप्पणी NCP विधायकों की बैठक में की। इस बैठक में अजीत पवार को विधायक दल का नेता चुना है।

दशकों पुराने भूमि विवाद का हवाला देते हुए पवार ने कहा है कि राम जन्मभूमि देश की बड़ी आबादी के लोगों के लिए आस्था का विषय है। वहीं, 1992 में बाबरी मस्जिद ढहाए जाने को लेकर देश के अल्पसंख्यकों में अलग तरह की भावना है। पवार ने कहा कि, ''मैं अल्पसंख्यकों में यह भावना देखता हूं कि अदालत जो भी फैसला देगी, वे स्वीकार करेंगे। समाज में शांति बनी रहे, इसके लिए कदम उठाने की आवश्यकता है।''

शरद पवार ने कहा कि इस अवसर का लाभ कुछ ताकतें उठा सकती हैं और समुदायों में दरार डालने की कोशिश कर सकती हैं। हालांकि, NCP नेता ने उक्त 'ताकत' का नाम नहीं लिया। आपको बता दें कि अयोध्या भूमि विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट ने 16 अक्टूबर को अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

ये है वो 'शपथ', जो 'राष्ट्रीय एकता दिवस' पर पीएम मोदी ने पूरे देश को दिलवाई

सरदार पटेल की 144 वीं जयंती आज, पीएम मोदी ने गुजरात पहुंचकर दी श्रद्धांजलि

टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने परिवार वालो पर लगाया आरोप, कहा- 'देते हैं धमकियां...'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -