पाकिस्तान की तारीफ वाले बयान पर मचा बवाल, तो अब शरद पवार ने कही ये बात
पाकिस्तान की तारीफ वाले बयान पर मचा बवाल, तो अब शरद पवार ने कही ये बात
Share:

मुंबई: पाकिस्तान की तारीफ करने पर सोशल मीडिया से लेकर सियासी गलियारों में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार की घोर आलोचना हो रही है. दरअसल, पवार ने रविवार को अपने एक बयान में पाकिस्तान के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया था, जिसे लेकर अब उन्हें टारगेट बनाया जा रहा है. लेकिन मीडिया से बातचीत में शरद पवार ने स्पष्ट किया कि उनके बयान को गलत ढंग से लिया गया और उन्होंने कहा कि मैंने कभी पाकिस्तानी सरकार की प्रशंसा नहीं की.

दरअसल, मुंबई के एनसीपी भवन में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए NCP प्रमुख ने कहा था कि उन्हें पाकिस्तान में भी खूब प्यार मिला है और वहां मुस्लिम बेहद खुश हैं. शरद पवार ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राजनीतिक लाभ के लिए झूठा प्रोपेगेंडा फैलाया जा रहा है कि पाकिस्तान में मुस्लिम सुरक्षित और खुश नहीं हैं जो कि सरासर गलत है.

मीडिया ने पवार के इस बयान में उनसे प्रतिक्रिया मांगी और जानना चाहा कि आखिर उनके बयान के पीछे का उद्देश्य क्या था. इस पर शरद पवार ने कहा कि, 'मैंने कभी पाकिस्तान की सरकार की प्रशंसा नहीं की और पाकिस्तान के मुस्लिमों को लेकर भाजपा सरकार की आलोचना का तो प्रश्न ही नहीं है. उन्होंने कहा कि कई बार भारतीय क्रिकेट टीम के साथ मुझे पाकिस्तान जाने का अवसर मिला और वहां मैंने स्थानीय लोगों में टीम इंडिया के प्रति सम्मान और आदर का भाव देखा.'

 सऊदी अरब: अरामको तेल कंपनी पर हमले से मचा हड़कंप, दुनियाभर में बढ़ी तेल की कीमतें

एक देश एक भाषा को लेकर जयराम रमेश ने दिया यह बयान

मोदी सरकार में शामिल होने के सवाल पर महाराष्ट्र के सीएम ने दिया यह जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -