बात निकलेगी तो फिर दूर तलक जाएगी: नवाब मालिक

मुंबई: आर्यन खान ड्रग मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) के अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) इस समय चर्चाओं का हिस्सा हैं। जी दरअसल उनपर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक लगातार आरोप लगा रहे हैं। एक के बाद एक वह उनको निशाने पर ले रहे हैं। बीते मंगलवार को एक बयान देते हुए उन्होंने कहा कि जबसे समीर वानखेड़े इस डिपार्टमेंट में आए हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा, समीर ने एक प्राइवेट आर्मी ला दी है जिसमें मनीष भानुशाली, सैम डिसूजा समेत कई लोग हैं, जो ड्रग का कारोबार भी करते हैं और लोगों को फंसाते भी है। केवल यही नहीं बल्कि नवाब ने आरोप लगाया कि वानखेड़े के जरिए करोड़ों रुपये की वसूली हुई है।

अब आज एक बार फिर नवाब मलिक ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में वह लिखते हैं, 'बात निकलेगी तो फिर दूर तलक जाएगी, लोग बेवजह उदासी का सबब पूछेंगे।' इसे देख यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। कई लोग यह कह रहे हैं कि वह जल्द ही कोई नया खुलासा कर सकते हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें राय दी कि वह इसी तरह खुलासे करते रहें तो कुछ उन्हें ट्रोल करते भी दिखे। आप सभी को बता दें कि इससे पहले एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने वानखेड़े और एक अज्ञात फोन नंबर की व्‍हाट्सएप चैट भी शेयर की थी। उस चैट से संकेत मिला था कि वानखेड़े ने उसका (बहन का) बिजनेस कार्ड और ऑफिस की लोकेशन शेयर की थी।

ऐसे में नवाब मलिक ने आरोप लगाया था कि, ''समीर वानखेड़े जबसे इस डिपार्टमेंट में आया, उसने एक प्राइवेट आर्मी ला दी है, जिसमें मनीष भानुशाली, सैम डिसूज़ा समेत कई लोग हैं। यह ड्रग का कारोबार भी करते हैं, लोगों को फंसाते भी हैं। मैंने लगातार कहा कि वानखेड़े के ज़रिए करोड़ों रुपयों की वसूली हुई है। जो प्रभाकर सईल ने कहा कि 18 करोड़ की डील थी, वो बात अब सैम डिसूज़ा ने मानी है, अब वो सामने आया है। सैम कह रहा है कि इसमें NCB नहीं शामिल है, हमने तस्वीरें देखी हैं कि किरण गोसावी वानखेड़े के पीछे खड़ा है। पूरा फर्जीवाड़ा वानखेड़े रच रहा था। हर बार सत्यमेव जयते कहकर भागने से नहीं चलेगा। यह फर्जीवाड़ा का खेल अब नहीं चलेगा।''

‘कुर्क संपत्तियों से अजित पवार का कोई संबंध नहीं’: नवाब मलिक

कबाड़ीवाला महाराष्ट्र का मंत्री

नवाब मलिक पर भड़के समीर वानखेड़े, कहा- 'सलमान जैसे।।।'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -