एनसीपी को लग सकता है तगड़ झटका, ये दिग्गज नेता याम सकता है बीजेपी का दामन
एनसीपी को लग सकता है तगड़ झटका, ये दिग्गज नेता याम सकता है बीजेपी का दामन
Share:

मुंबईः जैसे - जैसे महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव का वक्त करीब आ रहा है नेताओं के दल-बदल बढ़ते जा रहे हैं। अभी सबसे अधिक भगदड़ एनसीपी में मची हुई है। बीते दिनों कई एनसीपी नेता बीजीपी और शिवसेना में शामिल हो चुके हैं। इस कड़ी में एक और एनसीपी का बड़ा चेहरा बीजेपी मे जा सकता है। महाराष्ट्र विधान परिषद के सभापति रामराजे निंबालकर भी पार्टी को अलविदा कह सकते हैं।

सूत्र के मुताबिक, निंबालकर आगर भाजपा में जाते हैं तो इसकी वजह सतारा से एनसीपी सांसद उदयनराजे भोसले के साथ चल रहे उनके टकराव को माना जा सकता है। निंबालकर सतारा जिले के फलटन तालुका के एक शाही परिवार से आते हैं जबकि भोसले छत्रपति शिवाजी महाराज के वंशज हैं। यह भी आशा है कि निंबालकर पार्टी बदलने के बाद भी विधान परिषद के सभापति पद पर बने रहें।

भोसले के छोटे भाई शिवेंद्रराजे पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। उन्हें पश्चिमी महाराष्ट्र जिले की जावली सीट से उम्मीदवार बनाने का कयास हैं। एनसीपी मुखिया शरद पवार के सुलह कराने के कोशिशों के बावजूद निंबालकर और भोसले ने सार्वजनिक मंचों पर एक दूसरे की निंदा करना जारी रखा। बता दें कि इससे पहले राधाकृष्ण विखे पाटिल जो विपक्ष के नेता थे, बीजेपी में शामिल हो गये थे और अभी मंत्री हैं। उनका बेटा अहमदनगर लोकसभा साट से बीजेपी सांसद हैं। उस वक्त से ही अटकलें लग रही थीं कि वह भी जल्द बीजेपी में शामिल होंगे। 

इस बीजेपी सांसद ने जेएनयू का नाम बदलकर पीएम मोदी के नाम पर रखने को कहा

छत्तीसगढ़ में जातिगत आरक्षण के मुद्दे पर बवाल

राजस्थान से निर्विरोध राज्यसभा सदस्य चुने गए डॉ मनमोहन सिंह, सीएम गहलोत ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -