लोकसभा चुनाव: एनसीपी नेता का दावा, प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं शरद पवार
लोकसभा चुनाव: एनसीपी नेता का दावा, प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं शरद पवार
Share:

मुंबई: नेशनल कांग्रेस पार्टी (NCP) के दिग्गज नेता माजिद मेनन ने दावा किया है पार्टी अध्यक्ष शरद पवार स्वयं पीएम बनना चाहते हैं. माजिद मेनन ने दावा करते हुए कहा है कि 2019 लोकसभा चुनाव में NDA की सरकार नहीं बनेगी. ऐसी स्थिति में अगर विपक्षी पार्टियों के नेता आम सहमति बनाते हैं तो शरद पवार पीएम बनने के लिए तैयार हैं.
 
उन्होंने कहा है कि विपक्षी पार्टियां मिलकर पूरा प्रयास कर रहे हैं कि देश में NDA की सरकार ना बने. माजिद मेनन ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहले ही यह साफ़ कर चुके हैं कि वे प्रधानमंत्री पद की दौड़ में नहीं हैं. ऐसे में विपक्षी पार्टियों के बीच शरद पवार के नाम पर आम सहमति से मुहर लग सकती है. उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी अक्सर अपनी चुनावी सभाओं में आरोप लगाते रहे हैं कि विपक्षी पार्टियों के नेताओं के बीच प्रधानमंत्री बनने की होड़ लगी हुई है.

ऐसे में शरद पवार को लेकर उनकी ही पार्टी के दिग्गज नेता की तरफ से दिया गया यह बयान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और एनडीए के अन्य घटक दलों को आक्रामक होने का अवसर दे सकती है. एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी पर लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान जानबूझकर किसानों की आत्महत्या और बेरोजगारी के मुद्दों पर खामोश रहने का आरोप लगाया है. 

खबरें और भी:-

बहराइच में गरजे पीएम, कहा- पूरा देश चाहता है भारत महाशक्ति बने, लेकिन ये महामिलावटी लोग...

साध्वी प्रज्ञा ने सिद्धू को घेरा, कहा- कांग्रेस में जाते ही बदल जाता है भाजपाइयों का सिलेबस

राहुल गाँधी जन्मजात भारतीय, भ्रम फैला रहे पीएम मोदी- रणदीप सुरजेवाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -