NCP नेता मजीद मेमन बोले- सीएम ठाकरे को धार्मिक गतिविधियों को बढ़ावा देने से बचना चाहिए
NCP नेता मजीद मेमन बोले- सीएम ठाकरे को धार्मिक गतिविधियों को बढ़ावा देने से बचना चाहिए
Share:

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के पूर्व सांसद मजीद मेमन ने मंगलवार को बड़ा बयान देते हुए कहा कि "धर्मनिरपेक्ष लोकतंत्र" के मुखिया को किसी धर्म विशेष की गतिविधियों को प्रोत्साहित करने से बचना चाहिए. मेमन का यह बयान महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम में बुलाए जाने के संदर्भ में आया है.

गौरतलब है कि, उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए भूमि पूजन का कार्यक्रम पांच अगस्त को होना है और इसमें पीएम मोदी के पहुँचने की संभावना जताई जा रही है. मेमन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "राम मंदिर के भूमि पूजन के लिए आमंत्रित किए गए लोगों में उद्धव ठाकरे भी शामिल हैं. वह कोरोना के कारण से लागू पाबंदियों का सम्मान करते हुए अपनी निजी हैसियत से उसमें शामिल हो सकते हैं. एक धर्मनिरपेक्ष लोकतंत्र के मुखिया को किसी धर्म विशेष की गतिविधियों को बढ़ावा देने से बचना चाहिए."

आपको बता दें कि तीन दशक से भी अधिक समय से राम मंदिर के निर्माण की वकालत करने वाली शिवसेना ने महाराष्ट्र में गत वर्ष NCP और कांग्रेस के साथ गठबंधन में सरकार बनाई है. इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राउत ने सोमवार को दावा करते हुए कहा था कि उनकी पार्टी ने अयोध्या में राम मंदिर के लिए रास्ता साफ़ किया और मंदिर निर्माण में आने वाली अड़चनों को दूर किया. ऐसा हिंदुत्व के लिए किया, न कि सियासत के लिए.

ममता ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- 'बंगाल के लोग राज्य को चलाएंगे...'

जावड़ेकर पर सिब्बल का पलटवार, कहा- आप पर्यावरण मंत्री हैं, प्रदूषण क्यों फैला रहे हैं ?

अमेरिका ने चीन की 11 कंपनियों पर लगाया बैन, मुस्लिमों के उत्पीड़न का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -