अगर आपकी रगों में बाला साहेब का खून है, तो भाजपा से गठबंधन तोड़ो- एनसीपी

अगर आपकी रगों में बाला साहेब का खून है, तो भाजपा से गठबंधन तोड़ो- एनसीपी

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शिवसेना को चेतावनी दी थी कि भाजपा चुनाव में पूर्व सहयोगियों को भी  पटखनी दे सकती है. इसके बाद, महाराष्ट्र एनसीपी के प्रमुख जयंत पाटिल ने शिवसेना से कहा है कि भाजपा के अध्यक्ष आप को नीचे दिखाने की बात कर रहे हैं, अगर आपकी रगों में बालासाहेब ठाकरे का खून दौड़ रहा है तो कल सबेरे ही राज्य के कैबिनेट से बाहर निकलने की हिम्मत दिखाओ.

आज रामलीला मैदान से भाजपा करेगी चुनावी शंखनाद, दिखेगा मोदी-शाह का जलवा

उल्लेखनीय है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गत रविवार कहा था कि अगर लोकसभा चुनावों में कोई गठबंधन नहीं होता है, तो भाजपा अपने पूर्व सहयोगियों को भी हराने के लिए तैयार है. इसके बाद जयंत पाटिल ने इस मामले पर चुटकी लेते हुए कहा है कि जब भाजपा-शिवसेना में रोज वाकयुद्ध हो रहा है, तो उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री फडणवीस से गुपचुप तरीके से मिलने की क्या आवश्यकता है.

भाजपा में हुआ बड़ा बदलाव, तीन पूर्व सीएम को मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

जयंत पाटिल ने पूछा है कि आखिरकार राज्य में क्या खिचड़ी पक रही है. पाटिल ने कहा है कि देश में अब कोई ' मोदी लहर' नहीं बची है. उन्होंने कहा है कि पार्टी ने भाजपा से देश और राज्य को छुटकारा दिलाने के लिए परिवर्तन यात्रा अभियान आरम्भ कर दिया है. आपको बता दें कि शिवसेना भाजपा की सहयोगी पार्टी है लेकिन वर्तमान में लगातार भाजपा पर हमले करती रही है, जिसके बाद से दोनों दलों के बीच दूरियां लगातार बढ़ती जा रही हैं.

खबरें और भी:-

 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पिटाई, शिंदे को रास ना आई, पीएम मोदी को बताया तानाशाह

एक बार फिर शीला के हाथों में कांग्रेस ने सौंपी दिल्ली

अंतरिक्ष में भी दिखने लगा अमेरिकी शटडाउन का असर