राकांपा पार्टी महासचिव की तबियत अचनाक हुई नासाज़, हालत गंभीर
राकांपा पार्टी महासचिव की तबियत अचनाक हुई नासाज़, हालत गंभीर
Share:

कटिहार : राकांपा के एक नेता ने मंगलवार को कहा कि पार्टी महासचिव और कटिहार के सांसद तारिक अनवर की तबियत अचानक उस समय बिगड़ गई जब वे देर रात क्षेत्र भ्रमण कर जिला मुख्यालय स्थित अपने घर लौट रहे थे. सूत्रों के अनुसार राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के वरिष्ठ नेता और सांसद तारिक अनवर की सोमवार की रात अचानक तबियत बिगड़ गई. आंशका जताई जा रही है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. अनवर को फौरन कटिहार के रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उनका गहन चिकित्सा कक्ष में इलाज किया जा रहा है, चिकित्सकों के मुताबिक उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. राकांपा के कटिहार जिला अध्यक्ष दिलीप विश्वास ने बताया कि चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए दिल्ली ले जाने की सलाह दी है. उन्होंने बताया कि एयर एंबुलेंस से इन्हें जल्द ही दिल्ली ले जाया जाएगा. इधर, अनवर की तबियत बिगडऩे की खबर के बाद अस्पताल परिसर में पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ जुट गई है.

परिवार जन के अलावा भारी संख्या में अनवर समर्थक अस्पताल पहुंच गए. फिलहाल आईसीयू में डाक्टरों की टीम कटिहार के सांसद तारिक अनवर के स्वस्थ पर नज़र रखे हुए है. डाक्टरों के अनुसार खतरा अभी भी बना हुआ है.

रेल यात्रा करे और कमाए दस हज़ार रुपए कैश

अब अमित शाह की नजरें तीन राज्यों के चुनाव पर

ये हैं उन मोबाइल्स की लिस्ट जो होंगे आपके बजट में

कार्टून को खोलने के बाद पुलिस के उड़े होश, जानिए क्या था कार्टून में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -