NCP चीफ शरद पवार ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, इस सेक्टर के लिए मांगी मदद
NCP चीफ शरद पवार ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, इस सेक्टर के लिए मांगी मदद
Share:

मुंबई: वैश्विक माहमारी कोरोना वायरस के चलते महाराष्ट्र का रियल एस्टेट सेक्टर पूरी तरह से ठप्प है. ऐसे में नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) के चीफ शरद पवार (Sharad Pawar) ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर चिंता जाहिर करते हुए रियल एस्टेट सेक्टर की बिगड़ी स्थिति सुधारने के लिए सहायता मांगी है.

NCP प्रमुख शरद पवार ने कोरोना संकट के बीच महाराष्ट्र के रियल एस्टेट सेक्टर की बदहाली की स्थिति के बारे में पीएम मोदी को जानकारी दी है. पवार ने खत में लिखा है कि मजदूरों की कमी, बिक्री और काम पर रोक होने की वजह से रियल एस्टेट सेक्टर को बीते तीन महीने से काफी नुकसान हो रहा है. शरद पवार ने पीएम मोदी से रियल एस्टेट सेक्टर में तत्काल हस्तक्षेप करने का अनुरोध करते हुए सहायता मांगी है. उन्होंने अपने खत में लिखा है कि, ‘मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से इस मामले को देखने और इकॉनमी के सबसे महत्वपूर्ण क्षेत्र में से एक (रियल स्टेट) के पुनरुद्धार के लिए आवश्यक उपाय शुरू करने का आग्रह करता हूं.’

इस बीच, कन्फेडरेशन ऑफ रियल एस्टेट डेवलपर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (CREDAI) ने भी पीएम मोदी को इस संदर्भ में एक खुला पत्र लिखा है और रियल एस्टेट सेक्टर का समर्थन और तत्काल दखल देने की अपील की है. आपको बता दें कि इसके पहले शरद पवार ने महाराष्ट्र के किसानों की सहायता को लेकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा था.

प्रवासी मजदूरों के बाद 177 महिलाओं के लिए मसीहा बने सोनू सूद

24 घंटे में 250 से अधिक मौतें, अब तक 1,73,763 लोग हुए संक्रमित

क्या नहीं मिलने वाली कोरोना वायरस की वैक्सीन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -